Loading...

GWALIOR: युवक की हत्या की, प्राइवेट पार्ट काटकर ले गए | MP NEWS

ग्वालियर। पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है। एक लावारिस शव मिला जिसकी हत्या की गई ​थी। हत्यारे मृतक का प्राइवेट पार्ट भी काट गए। शव अर्धनग्न अवस्था है। शव निर्माणाधीन स्टेडियम के पास एबी रोड पर पड़ा मिला। समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हुई थी। 

सोमवार को सुबह 5 बजे पुलिस कंट्रोलरूम को एक युवक ने सूचना दी कि एक युवक की लाश पड़ी हुई है। सूचना देने वाले ने बताया कि युवक का गुप्तांग कटा हुआ है। सूचना मिलते ही पुरानी छानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल बहोड़ापुर इलाके का बताते हुए बहोड़ापुर थाना पुलिस को भी मौके पर बुलवा लिया। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि युवक का गुप्तांग कटा हुआ है और उसके कान व नाक से भी ब्लड आ रहा है।

घटना स्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस का मानना है कि युवक की कहीं और हत्या कर उसका शव यहां पर लाकर पटका गया है। मामले की गंभीरता को देखते हए पुलिस ने मौके पर एफएसएल अफसर को भी मौके पर बुलवा लिया।

मृतक का हुलिया
मृतक की उम्र करीब 30 से 35 साल थी और उसके शरीर पर अंडरवियर एवं बनियान ही हैं। बनियान की दोनों तनी टूटी हुईं थीं और चड्डा भी आधा उतरा हुआ है। मृतक के पास ही एक लाठी पड़ी थी। जबकि उसकी चप्पलों या जूतों का कहीं भी अता पता नहीं था, जिससे पुलिस का मानना है कि उसकी हत्या कहीं और की गई है और यहा पर उसका शव लाकर पटका गया है।