BETUL-NAGPUR हाइवे एक्सीडेंट: भाजपा नेता, मासूम बच्चा और महिला सहित 5 की मौत | MP NEWS

Advertisement

BETUL-NAGPUR हाइवे एक्सीडेंट: भाजपा नेता, मासूम बच्चा और महिला सहित 5 की मौत | MP NEWS

भोपाल। बैतूल-नागपुर हाइवे 47 पर सोमवार दोपहर एक बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। बोलेरो जैसे मजबूत वाहन के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि आयशर के एक ट्रक ने उसे सामने से टक्कर मारी। बोलरो में कुल 7 लोग सवार थे जिनमें से मात्र 2 जिंदा बचे वो भी गंभीर रूप से घायल हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार, बैतूल से 18 किमी दूर सापना जलाशय के पास मनानढाना गांव के करीब एक आयशर ट्रक ने बोलेरो को सामने से टक्कर मार दी। बोलेरो में 7 लोग सवार थे।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप के सामने से परखच्चे उड़ गए। जिसमें सवार तीन पुरुष एक महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है। साईंखेड़ा पुलिस और एनएचआई की टीम भी मौके पर पहुंची है। हादसे के बाद ड्राइवर जीप में फंसा गया, जिसे स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला। 

नवोदय विद्यालय में बच्चों से मिलकर लौट रहे थे पा​लक

बोलेरो में 7 लोग सवार थे। सभी घोड़ाडोंगरी के पास फुलगोहान गांव के रहने वाले थे। यह सभी नवोदय विद्यालय प्रभात पट्टन में पढ़ने वाले बच्चों के पालक थे। इनके बच्चे 10 उत्तीर्ण कर 11वीं कक्षा में गए थे, जिनके विषय चयन को लेकर विद्यालय बुलाया गया था। वह विद्यालय में बच्चों से मिलकर यह वापस लौट रहे थे। 3 पालक और दो विद्यार्थियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।

घटनास्थल पर मृत लोगों में शामिल चरण धुर्वे लंबे समय से घोड़ाडोंगरी के निकट फूल महान ग्राम पंचायत के सरपंच है और भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का पूर्व जिला महामंत्री रहा हैं। मृतको में फुलगोहन के मनीराम उइके, चरण धुर्वे,  दिलीप, रेखा पति सुखलाल, आयुष पिता चरण धुर्वे शामिल हैं।