GWALIOR से 2 बालकों का अपहरण, दोनों घर के बाहर खेल रहे थे | MP NEWS

Advertisement

GWALIOR से 2 बालकों का अपहरण, दोनों घर के बाहर खेल रहे थे | MP NEWS

ग्वालियर। शहर में घर के बाहर से 2 बालक गायब हो गए। एक बालक की उम्र 8 साल है जबकि दूसरा 14 साल का है। एक घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में हुई तो दूसरी हजीरा थाना क्षेत्र में हुई है। दोनों में एक ही समानता है। दोनों बालक एक ही तरीके के गायब हुए। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

दोस्तों के साथ खेल रहा था, गायब हो गया

बहोड़ापुर थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के किशनबाग इलाका निवासी दर्शन लाल प्रजापति प्रायवेट जॉब करते हैं। उनका चौदह वर्षीय बेटा निक्की घर के बाहर दोस्तों के साथ खेल रहा था। अचानक वह लापता हो गया। निक्की के लापता होने का पता चलते ही परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं भी अता-पता नहीं चला। थकहार कर परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। 

घर के बाहर बैठ था, गायब हो गया

हजीरा थाना क्षेत्र के राठौर चौक गदाईपुरा निवासी पुरूषोतम बाथम का आठ वर्षीय बेटा मोंटी घर के बाहर बैठा हुआ था। कुछ देर बाद जब परिजन उसे बुलाने आए तो वह गायब था। बालक के लापता होने का पता चलते ही परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और बच्चे के लापता होने की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।