इंजीनियर विजय तिवारी रिश्वत लेते गिरफ्तार | DATIA MP NEWS

शाहिद कुरैशी/दतिया। लोकायुक्त पुलिस (LOKAYUKT POLICE) ने कार्यवाही करते हुए सब इंजीनियर विजय तिवारी (SUB ENGINEER VIJAY TIWARI) को 8 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। उपयंत्री विजय तिवारी जनपद पंचायत भाण्डेर (JANPAD PANCHAYAT) मे पदस्थ है और पथनवाली माता के पास किराये के मकान में रह रहा था। वह सौफता गॉव की सरपंच अंगूरी देवी के पति गंभीर सिंह से आंगनवाड़ी मूल्यांकन के एवज मे रिश्वत मांग रहे थे। 

गंभीर सिह आरपीएफ में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ है। गंभीर सिंह से मोबाईल फोन से 30 अप्रैल को आरोपी विजय तिवारी ने सुबह 07ः33 पर बात की और 8 हजार रूपये की रिश्वत की मांग की। जिससे गंभीर सिंह ने 01 मई 2019 को पुलिस अधीक्षक के समक्ष साक्ष्य प्रस्तुत किये। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सोफता ऑगनबाडी भवन 3 माह पहले बनकर तैयार हो गया था। इसकी सीसी गुणवत्ता सर्टिफिकेट देने के एवज मे उपयंत्री विजय तिवारी के द्वारा गुरूवार 02 मई  को दोपहर एक बजे अपने किराये के निवास पर सरपंच पति गंभीरसिंह को सर्टिफिकेट देने के एवज मे आठ हजार रूपये लिये। 

जिसे लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथ पकड लिया। और हाथ धुलवाए गये। धारा 7 भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्यवाही की गयी। कार्यवाही के दौरान डीएसपी प्रद्युम्न पाराशर, एसआई सुरेश कुशवाहा, कविन्द्र सिंह चौहान, आरक्षक इकवाल, हेमंत विनोद शामिल रहे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !