Advertisement

सहेली की सगाई से लौटी छात्रा ने सुसाइड कर लिया | BHOPAL NEWS



भोपाल। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही छात्रा ललिता अहिरवार उम्र 23 वर्ष ने फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर ली। उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा है परंतु उसमें सुसाइड की वजह का खुलासा नहीं किया है। 5 मई को वो अपनी सहेली की सगाई से लेटनाइट लौटकर आई थी। सुसाइड नोट में उसने अपनी मर्जी से ये कदम उठाने की बात लिखी है। बागसेवनिया पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बागमुगालिया निवासी 23 वर्षीय ललिता अहिरवार बीए पास करने के बाद इन दिनों प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। पिता मुन्नालाल सुरक्षा गार्ड हैं। एएसआई रामधनी राय के मुताबिक सोमवार शाम छह बजे ललिता घर पर अकेली थी। तभी उसने दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। भाई घर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। दस्तक के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिड़की से झांककर देखा। पता चला कि ललिता ने फांसी लगा ली थी। 

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची बागसेवनिया पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला। इसमें उसने लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से ये कदम उठा रही हूं। मेरे जाने के बाद किसी को परेशान न किया जाए। एएसआई ने बताया कि पांच मई को ललिता अपनी सहेली की सगाई में गई थी। यहां से लौटने में उसे थोड़ी देर हो गई थी। इस बात पर पिता ने उसे समझाया था, इसके बाद से ही वह गुमसुम थी।

पांच दिन चले इलाज के बाद महिला की मौत
कमला नगर थाना क्षेत्र में पांच दिन पहले जहरीला पदार्थ खाने वाली 32 वर्षीय महिला बीनू की इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला ने बीती दो मई को घर में जहरीला पदार्थ खा लिया था। कमला नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल खुदकुशी की असल वजह सामने नहीं आ सकी है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के बाद ही स्थिति सा