प्रज्ञा ठाकुर कालनेमि की परंपरा की वाहक है: ब्राहमण महासभा | BHOPAL NEWS

Advertisement

प्रज्ञा ठाकुर कालनेमि की परंपरा की वाहक है: ब्राहमण महासभा | BHOPAL NEWS

भोपाल। भारत की प्राचीनतम सामाजिक शक्ति अ0भा0 श्री ब्राहमण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व वरिष्ठ अधिवक्ता पं0 आदर्श मुनि त्रिवेदी, राष्ट्रीय महामंत्री पं0 आलोक मिश्रा, राष्ट्रीय युवा महामंत्री पं0 असीम त्रिवेदी, म0प्र0 प्रगतिशील ब्राहमण महासभा के प्रदेश युवा अध्यक्ष पं0 आशीष त्रिवेदी, प्रदेश युवा संयोजक पं0 प्रषांत अवस्थी, प्रदेश संगठन मंत्री ( मध्य भारत ) पं0 हर्शुल त्रिवेदी, भोपाल जिला अध्यक्ष पं0 मुकेश तिवारी व भोपाल की युवा ब्राहमण सभा के जिला अध्यक्ष पं0 भूपेश उपाध्याय ने आज एक संयुक्त वक्तव्य में भोपाल की लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को पराजित करने की अपील भोपाल के सम्मानीय प्रबुद्ध मतदाताओं से की है।

भोपाल में ब्राहमण समाज की एक दर्जन से अधिक बड़ी बैठकों को संबोधित करने के उपरांत राष्ट्रीय अध्यक्ष पं0 आदर्श मुनि त्रिवेदी सीनियर एडवोकेट ने अपील में कहा है कि हजारों वर्षो से चली आ रही सनातन धर्म की महान परंपराओं को आक्रांता भी नही मिटा सकें, पर साध्वी प्रज्ञा शरती की विष बुझी वाणी, अमर्यादित आचरण और राष्ट्र के अमर शहीदों तक को श्राप देकर उनकी बलि ले लेने की राष्ट्रद्रोही दंभपूर्ण वाणी में किया गया दावा ही स्वयं मे ही यह मानने को पर्याप्त है कि प्रज्ञा ठाकुर साध्वी नहीं भगवा धारण कर भगवा को कलंकित करने वाली एक महिला है। 

उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा को दिया गया एक एक वोट सनातन धर्म की महान परंपराओं पर चोट होगी। भगवान परशुराम ने इसी दंभपूर्ण अमर्यादित आचरण को समाप्त करने 21 बार अहंकारी राज सता का संहार किया था। संयुक्त वक्तव्य में विनम्र आग्रह किया गया है कि इस अमर्यादित आचरण और राष्ट्र के सपूतों को अक्षम्य श्राप देने वाली साध्वी वेशधारी, कालनेमि की परंपरा की वाहक प्रज्ञा ठाकुर और उनके पीछे खड़ी सनातन धर्म के विरूद्ध कथित हिंदुत्व की समानान्तर हिन्दु विरोधी शक्तियों को पराजित करने नर्मदा पुत्र दिग्विजय सिंह को अपना अमूल्य मत प्रदान करें।