शादी समारोह से 7 वर्षीय लड़की का अपहरण, सुबह कुएं में शव मिला | GWALIOR MP NEWS

Advertisement

शादी समारोह से 7 वर्षीय लड़की का अपहरण, सुबह कुएं में शव मिला | GWALIOR MP NEWS

ग्वालियर। परिवार के साथ शादी में शामिल होने गई सात वर्षीय मासूम बालिका अचानक लापता हो गई। बालिका के लापता होने का पता चलते ही परिजन तथा अन्य लोग बालिका की तलाश में जुटे, तडक़े करीब चार बजे बालिका का शव पास ही स्थित एक कुएं में उतराना मिला। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस पहुंचा दिया है। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि बालिका के साथ कोई घटना घटी या फिर वह हादसे का शिकार हुई है।

आरोन थाना पुलिस ने बताया कि तोड़ा गांव निवासी बलवीर सेन प्रायवेट जॉब करते हैं। बुधवार को उनकी बहन के घर शादी थी और वे भात लेकर गए थे। उनके साथ उनकी सात वर्षीय बेटी सिंकल भी गई थी। रात खाना खाने के बाद सिंकल डांस कर रही थी। रात नौ बजे जब परिजनों ने उसे तलाशा तो वह विवाह समारोह से गायब थी। बच्ची को गायब देखकर परिजन तथा अन्य लोग उसकी तलाश में जुटे, लेकिन उसका कहीं भी अता पता नहीं चला। 

मामले की सूचना पुलिस को दी। सारी रात मासूम की तलाश की जाती रही। तडक़े करीब चार बजे जब पास के ही कुएं में परिजनों ने झांका तो बच्ची का शव उतरा रहा था। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पीएम हाउस पहुंचा कर मर्ग कायम कर लिया है।