Loading...

सब इंस्पेक्टर की पत्नी, प्राइवेट कर्मचारी सहित 3 आत्महत्याएं | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मोबाइल पर बात करते हुए अपने कमरे में गए छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के इंद्रा नगर (Indra nagar) तेली वाली बगिया के पास की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया।

हजीरा थाना क्षेत्र के इंद्रा नगर तेली वाली बगिया निवासी सचिन (SACHIN) पुत्र गोवर्धन (GOVERDHAN) एमसीए छात्र हैं। वह मार्केट से लौट कर आया और मोबाइल पर बात करते हुए अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद उसके कमरे में उसके पिता गोवर्धन झा पहुंचे तो वह फंदे पर झूल रहा था। उसे फंदे पर झूलते देख कर तुंरत ही उसे फंदे से उतारा और उपचार के लिए जेएएच पहुंचाया, जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया है। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि किन कारणों के चलते उसने फांसी लगा कर जान दी है। पुलिस जांच में पता चला है कि कुछ माह बाद ही उसकी लव मैरिज होने वाली थी। 

विवाह समारोह से लौटा और लगा ली फांसी

बिजौली थाना क्षेत्र के सुनारपुरा माफी गांव निवासी धर्मवीर (25) पुत्र गब्बर सिंह जाटव (Dharmaveer (25) son Of Gabbar Singh Jatav) प्रायवेट जॉब करता हैं। दो दिन पहले वह रिश्तेदारी में आयोजित विवाह समारोह में पत्नी बच्चों के साथ गया था। विवाह कार्यक्रम सपन्न होने के बाद वह वापस लौटा और कमरे में सोने की कह कर चला गया। करीब एक घंटे बाद पत्नी किसी काम से कमरे में पहुंची तो वह फंदे पर झूल रहा था। पति को फांसी के फंदे पर झूलते देख कर पत्नी ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग एकत्रित हुए और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। 

सब इस्पेंक्टर की पत्नी ने लगाई फांसी 

कंपू थाना क्षेत्र के आर्मी की बजरिया निवासी सुनील मण्डेलिया ( SI Sunil Mandalia) सब इस्पेक्टर है और अभी जबलपुर में तैनात है। उसकी 25 वर्षीय पत्नी शिप्रा राज (Shipra Raj) ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। घटना का पता चलते ही पुलिस ने मायके पक्ष को सूचना दी। सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग भी आ गए। मृतका के भाई ने आरोप लगाते हुए बताया कि मृतका को उसका पति दहेज के लिए प्रताडि़त कर तलाक की धमकी देता था। साथ ही बताया कि एक साल पहले ही उन्होंने विवाह किया था और शादी में जो भी दहेज मांगा था वह दिया था, उसके बाद भी वे लगातार दहेज की मांग कर रहे थे।