Loading...

INDORE में वोटिंग के दौरान भाजपा नेता की हत्या | MP NEWS

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में मतदान के बीच भाजपा नेता नेमीचंद तंवर की हत्या कर दी गई। उनकी पत्नी पुष्पा एवं बेटे बसंत तंवर के साथ भी मारपीट की गई है। हत्या का आरोप कांग्रेस नेता अरुण शर्मा पर लगाया गया है। बताया जा रहा है कि वो कमलनाथ सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट के आशीर्वाद प्राप्त नेता हैं। बताया जा रहा है कि अरुण शर्मा ने धमकी दी थी कि वोटिंग खत्म होने से पहले तुझे खत्म कर देंगे। 

जानकारी मिल रही है कि नेमीचंद तंवर की पत्नी और बेटे को अरविंदो हास्पिटल में है भर्ती कराया गया है। पूर्व विधायक राजेश सोनकर ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को जानकारी दे दी है। सांवेर में हुई भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के मामले में अरविंदो हॉस्पिटल पहुंचे भाजपा संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा पूर्व विधायक राजेश सोनकर युवा मोर्चा अध्यक्ष श्रवण सिंह चावड़ा सहित सैकड़ों की तादात में भाजपा नेता व कार्यकर्ता अरविंदो अस्पताल पहुंच गए। 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा: भाजपा को वोट देने के कारण हुई हत्या
रविवार को इंदौर लोकसभा चुनाव में मतदान के दौरान भाजपा को वोट देने पर 65 वर्षीय श्री नेमीचंद तंवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या से पहले दोपहर में मृतक श्री नेमीचंद के बेटे राहुल तंवर का कांग्रेस नेता अरूण शर्मा, बेटे नवीन शर्मा और पंकज के साथ में विवाद हुआ था।