Loading...

ग्वालियर से 3 छात्रों का अपहरण, तीनों की उम्र 15-16 वर्ष | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। घर से ग्राउण्ड जाने की कहकर निकले तीन छात्र लापता (Missing students) हो गए, छात्रों के लापता होने का पता चलते ही परिजनों ने तलाश की, उनक मोबाइल नंबर लगाए, लेकिन स्विच आफ मिला और उनका कहीं भी सुराग नहं मिला। घटना गिरवाई थाना क्षेत्र के सिकन्दर कंपू इलाके की है। परेशान परिजन थाने पहुंचे और छात्रों के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी। छात्रों के लापता होने का पता चलते ही पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। 

गिरवाई थाना प्रभारी वीर सिंह ठाकुर ने बताया कि थाना क्षेत्र के सिकन्दर कंपू निवासी संजीव राठौर (Sanjeev Rathore) पुत्र शमशेर राठौर (Shamsher Rathore) प्रायवेट जॉब (JOB) करते हैं। दो दिन पहले उनका 15 वर्षीय बेटा ऋषभ राठौर (Rishabh Rathore) अपने दोस्तों अचलेश और सुमित (Achalesh and sumit) के साथ घर से ग्राउण्ड जाने की कह कर निकला था, इसके बाद वे वापस नहीं लौटे। बच्चों के वापस ना आने पर उन्होंने उनकी तलाश की, लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चला। 

देर रात तक बच्चों का सुराग नहीं मिलने पर वे थाने पहुंचे और सूचना दी। पुलिस ने उनकी शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि लापता बच्चों की लोकेशन परिजनों को खण्डवा में मिली है। इसका पता चलते ही परिजन उन्हें लेने के लिये खण्डवा रवाना हो गए हैं।