Loading...

श्रीधाम एक्सप्रेस में चोरी: ललितपुर से चढ़े थे चोर | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। भोपाल से ग्वालियर (GWALIOR) आ रह श्रीधाम एक्सप्रेस (Sridham Express) में चोरों ने ललितपुर (Lalitpur) के पास धावा बोल दिया। दो कोचों में घुसे शातिर चोरों एक महिला का नगदी व जेवरात से भरा पर्स व एक यात्रा का ट्रॉली बैग व हजारों की नगदी पर हाथ साफ कर गए। दोनों पीडि़त यात्रियों की शिकायत पर GRP ने शून्य पर मामला दर्ज कर केस डायरी ललितपुर भेज दी है।

जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार भोपाल से ग्वालियर आ रही श्रीधाम एक्सप्रेस ललितपुर के पास पहुंच थी तभी पिछले स्टेशन से सवार शातिर चोर कोच नंब एस-8-9 में उस समय जा घुसे जब दोनों ही कोच में सवार यात्री रात होने के कारण गहरी नींद में सो रहे थे। कोच नंबर एस-9 में सफर कर रहे श्रीपद गंगाजलि (Shripad Gangajali) वाले निवास लश्कर की मां का लेडिज पर्स जिसमें सोने की चेन, नगदी व मोबाइल रखा हुआ था, पार कर ले गए।

चोरों ने अपना दूसरा निशाना इसी कोच में सफर कर रहे छत्री बाजार ग्वालियर निवासी गोविंद सोनी (Govind Soni) को बनाया। सोनी को गहरी नींद में सोता देख चोर सीट के नीचे रखा ट्रॉली बैग जिसमें हजारों रुपए की नगदी के साथ अन्य सामान था पर चोर हाथ साफ कर गए। हालांकि चोरों की टोली एस-9 में यात्रियों के जाग जाने के कारण चेन पुलिंग कर रात के अंधेरे में जंगल में गायब हो गए। दोनों पीडि़तों की शिकायत पर जीआरपी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर केस डायरी ललितपुर भेज दी है।