Loading...

मोदी राज भारत में 2026 तक रहेगा: नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी | NATIONAL NEWS

ललित मुदगललोकसभा चुनाव नतीजों से पहले एग्जिट पोल सामने आ गए हैं। सभी ने भारत में फिर से मोदी सरकार का ऐलान कर दिया है। हालांकि कांग्रेस का कहना है कि सभी एग्जिट पोल फिक्स हैं और नतीजें इनके झुठला देंगे। कांग्रेसी पंडितों के अपने तर्क और अनुमान भी हैं परंतु इन सबके बीच नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी फिर से चर्चाओं में आ गई है जिसमें कहा गया है कि 'भारत में एक ऐसे व्यक्ति का जन्म होगा जो पूर्व के सभी राष्ट्रों पर हावी होगा। जिसका राज सन 2014 से लेकर 2026 तक रहेगा' एक बार फिर दावा किया जा रहा है कि नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के इस राजा का नाम नरेंद्र मोदी है जो भारत का प्रधानमंत्री है। 

विदेशी ताकतें उसे रोकने की कोशिश करेंगी

नास्त्रेदमस की किताब द प्रोफेसीज में इस भविष्यवाणी के अंश मिलते हैं जिसमें कहा गया है कि भारत में एक ऐसे व्यक्ति का जन्म होगा जो पूर्व के सभी राष्ट्रों पर हावी होगा। जिसका राज सन 2014 से लेकर 2026 तक रहेगा। उससे भयभीत होकर कई महाशक्तियां और दो देश मिलकर उसे सत्ता में आने से रोकेंगे पर वह सभी के मंसूबों को असफल करता हुआ फिर से सत्ता में काबिज होगा।

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी का राजा नरेंद्र मोदी ही क्यों

दरअसल नास्त्रेदमस की इस भविष्यवाणी में इस बात की भी चर्चा है कि उस इंसान का जन्म तीनों ओर से समुद्र में घिरे हुए किसी क्षेत्र में होगा। उसकी प्रसिद्धि बढ़ती जाएगी और भूमि व समुद्र में उससे शक्तिशाली कोई नहीं होगा। भविष्यवाणी में यह भी कहा गया है कि वह नेता उस क्षेत्र में जन्म लेगा जिसका नाम महासागर के नाम पर होगा। जैसे कि हिंद महासागर के नाम पर हिंदुस्तान। बता दें कि नरेंद्र मोदी का जन्मस्थान वडनगर है जो तत्समय महाराष्ट्र और अब गुजरात का हिस्सा है। यह क्षेत्र भी समुद्र किनारे ही आता है। 

नास्त्रेदमस की विश्वस्नीयता

बता दें कि दुनिया की सबसे सटीक भविष्यवाणी करने वाले भविष्यवक्ताओं में माइकल दा नास्त्रेदमस का नाम पहले नम्बर पर आता है। नास्त्रेदमस की सटीक भविष्यवाणियों पर आज तक रहस्य बना हुआ है। समय समय पर उनकी भविष्यवाणियों को कई घटनाओं से जोड़कर भी देखा जाता रहा है। जैसे तानाशाह हिटलर को लेकर की गई भविष्यवाणी, परमाणु बम का आविष्कार, द्वितीय विश्वयुद्ध के साथ-साथ तृतीय विश्वयुद्ध कब होगा, अमेरिका के 9/11 हमले जैसी कई बड़ी घटनाओं के बारे में उन्होंने पहले ही बता दिया था।