Loading...

सरकार 1 महीना भी नहीं चल पाएगी: भार्गव | तो फिर फ्लोर टेस्ट करवा लो: कमलनाथ | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव में शर्मनाक हार और राहुल गांधी की नाराजगी के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ पर 2 तरफा दवाब आ गया है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का कहना है कि यह सरकार अब 1 महीना भी नहीं चल पाएगी। इधर सीएम कमलनाथ ने बयान दिया है कि वो फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हैं। सरकार पर कोई संकट नहीं है। 

उनके कर्म ही उन्हें ले डुबेंगे: नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव

लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश सरकार के भविष्य पर हो रही चर्चाओं के बीच विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस सरकार एक महीने भी चल पाएगी इस पर उन्हें शक है? उन्होंने ये भी कहा कि हम कुछ नहीं करेंगे उनके कर्म ही उन्हें ले डुबेंगे। बता दें कि कांग्रेस ने विधायकों की शिकायत के बाद अपने एक मंत्री को पांच विधायकों की जिम्मेदारी सौंपी है। कहा जा रहा है कि इस तरह से प्रत्येक मंत्री 5 विधायकों पर नजर रखेगा। 

विपक्ष चाहता है तो फ्लोर टेस्ट हो जाना चाहिए: सीएम कमलनाथ

सोमवार को सीधी पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फिर से दोहराया कि उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है। कमलनाथ सोमवार को अजय सिंह की मां और पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज देवी को श्रद्धांजलि देने के लिए चुरहट पहुंचे थे। संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा, "चार बार फ्लोर टेस्ट हो चुका है। रविवार को हुई विधायक दल की बैठक में सभी विधायक पहुंचे थे। ऐसे में मेरी सरकार को कोई खतरा नहीं है। फिर भी अगर विपक्ष चाहता है तो फ्लोर टेस्ट हो जाना चाहिए।