Loading...

हत्या: पति लाठी से पत्नी को पीटता रहा, पड़ोसी सोते रहे | MP NEWS

bhopal samachar hatya के लिए इमेज परिणामअशोकनगर। अशोकनगर के जिला मुख्यालय से करीब 65 किमी दूर चंदेरी के खसियों की तलैया मोहल्ले में एक एक युवक ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिर तीन बच्चों को लेकर फरार हो गया। रातभर महिला का शव वहीं पड़ा रहा। यह घटना शनिवार-रविवार की रात 25 मई की है इसका पता रविवार सुबह नौ बजे पुलिस को चला।

चंदेरी के टीआई दीपक यादव ने बताया कि खसियों की तलैया मोहल्ला निवासी मजदूर मनोहर बरार (Manohar Brar) (40) शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे से घरेलू विवाद में अपनी पत्नी राजकुमारी बरार (RAJKUMARI BRAR) (35) को लाठी से पीट रहा था। राजकुमारी के चीखने-चिल्लाने के बावजूद कोई पड़ोसी तक बचाने नहीं आया। उस वक्त घर में उसके छह, आठ और 10 साल के तीन बच्चे ही थे। उसके बाद रात में मनोहर ने फिर राजकुमारी की बुरी तरह पिटाई लगाई। तब भी राजकुमारी चीखी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। जब राजकुमारी की मौत हो गई, तो मनोहर तीनों बच्चों को साथ लेकर फरार हो गया। रातभर राजकुमारी का लहूलुहान शव वहीं पड़ा रहा। रविवार की सुबह करीब नौ बजे पड़ोसियों ने खुले दरवाजे से आंगन में खून और लाश देखी, तब पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने राजकुमारी का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। करीब दो किमी दूर स्थित ग्राम प्राणपुर में उसके देवर और विदिशा जिले के ग्राम मूड़रा में उसके मायके पक्ष को सूचना दी। टीआई यादव का कहना था कि यदि पड़ोसी दिन में ही पुलिस को सूचना दे देते, तो राजकुमारी की जान बच सकती थी।