Loading...

नशे में टल्ली केलेंडर गर्ल का हंगामा, पुलिस वालों को थप्पड़ मारे, VIDEO | BOLLYWOOD NEWS

टीवी एक्ट्रेस रूही स‍िंह (TV Actress Ruhie Singh) ने सोमवार रात बांद्रा में बने एक रेस्टोरेंट (Restaurant) के बाहर जमकर हंगामा किया. उनके ख‍िलाफ मुंबई पुल‍िस ने एफआईआर (FIR) दर्ज की है. इस घटना के कई वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल (Video viral on social media) हो रहे हैं.

स्पॉटबाय की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक रूही अपने दो दोस्तों राजेश और राहुल (Friends Rajesh and Rahul) के साथ देर रात दो बजे बांद्रा के लिंकिंग रोड (Bandra's Linking Road) पर मौजूद एक रेस्टोरेंट में पहुंचीं. रेस्टोरेंट देर रात बंद हो चुका था. लेकिन रूही ने वहां मौजूद स्टॉफ से रेस्टोरेंट को खोलने की बात कही. रूही रेस्टोरेंट का वॉशरूम यूज करना चाहती थीं. जब स्टाफ ने उन्हें अंदर आने नहीं दिया तो उन्होंने स्टॉफ के साथ मारपीट की. देर रात हुए इस हंगामे के बाद स्टाफ ने पुलिस को फोन करके बुलाया.

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक जब खार पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा एक्ट्रेस और तीनों दोस्त स्टॉफ से बहस कर रहे थे. पुल‍िस ने जब एक्ट्रेस को समझाया तो रूही स‍िंह ने पुलिस के साथ भी हाथापाई की. इस पूरी घटना का जब वीड‍ियो बनाया गया तो एक्ट्रेस ने कॉन्स्टेबल लक्ष्मीकांत (Constable Laxmikant) का मोबाइल छीनकर थप्पड़ मार द‍िया. रूही के साथ मौजूद दोनों दोस्तों ने भी पुल‍िस को धक्का द‍िया.

रूही स‍िं‍ह का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है, ज‍िसमें एक्ट्रेस पुल‍िस ऑफ‍िसर के बैच को अपने हाथ में लेकर कह रही हैं कि बनाओ वीड‍ियो, मेरे हाथ में बैच है. रूही ने रेस्टोरेंट के बाहर पार्किंग में खड़ी गाड‍़ियों को भी टक्कर मारी. जानकारी के मुताब‍िक गाड़ी खुद एक्ट्रेस ड्राइव कर रही थी. पुल‍िस ने पूरे मामले में एक्ट्रेस रूही के ख‍िलाफ दो एफआईआर दर्ज की हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने अल्कोहल ल‍िया था या नहीं इसकी र‍िपोर्ट आनी बाकी है. जानकारी के मुताबिक रूही की कार को भी जब्त कर लिया गया हैं. रूही स‍िंह के दोनों दोस्तों को पुल‍िस ने अरेस्ट किया है लेकिन देर रात मह‍िला कांस्टेबल साथ नहीं होने की वजह से रूही स‍िंह को ग‍िरफ्तार नहीं किया जा स‍का.