Loading...

TIK TOK APP DOWNLOAD करने के NEW LINK खुल गए, बैन बेअसर

सुप्रीम कोर्ट द्वारा TIK TOK APP कंपनी की याचिका खारिज होते ही गूगल प्ले स्टोर से तो TIK TOK APP हटा दिया गया परंतु इसका अर्थ यह कतई नहीं कि TIK TOK APP भारतीय यूजर्स की पहुंच से दूर चला गया हो। यह लोगों के लिए अब भी उपलब्ध है। कुछ नई वेवसाइट्स ने TIK TOK APP INSTALL करने के लिए इसकी DIRECT LINK लगा दी है तो कुछ यूजर्स दूसरी ट्रिक भी यूज कर रहे हैं। 

SHARE IT के जरिए एक दूसरे को दे रहे हैं

मार्केट रिसर्च फर्म टेकएआरसी के मुताबिक, कई ऐसी तकनीक उपलब्ध हैं, जिससे इस प्रतिबंध का असर नहीं होगा। टेकएआरसी के संस्थापक और मुख्य विश्लेषक फैसल काबूसा ने बताया कि टिकटॉक का कोई भी वर्तमान यूजर जिसने अपने स्मार्टफोन में इस एप को इंस्टाल कर रखा है, शेयरइट के जरिए इस एप को किसी के भी साथ साझा कर सकता है। एक बार एप साझा करने के बाद बड़े आराम से TIK TOK APP INSTALL किया जा सकता है। 

कई वेवसाइट ने APK की लिंक लगा रखी है

apkpure सहित softonic और aptoide.com जैसी दर्जनों वेबसाइट्स पर TIK TOK APP की डायरेक्ट लिंक उपलब्ध है जहां से इसे आसानी से इंस्टाल किया जा सकता है। क्योंकि सरकार ने केवल गूगल और आईफोन को आदेशित किया था, शेष बेवसाइट्स इस आदेश की बाध्यता से मुक्त होने का फायदा उठा रहीं हैं।