LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




SAGAR में सिपाही को उसी के पिता ने ही मार डाला, CHHATARPUR में पोस्टिंग थी | MP NEWS

11 April 2019

सागर। मप्र पुलिस के आरक्षक अभय गंगेले की उनके ही घर में पिता ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरक्षक अभय गंगेले सनकी किस्म के व्यक्ति थे। वो अपनी पत्नी को काफी प्रताड़ित किया करते थे। उनके खिलाफ एक विभागीय जांच भी चल रही थी। 

मध्यप्रदेश के छतरपुर में पदस्थ कांस्टेबल अभय गंगेले मूलत: सागर के रहने वाले हैं। सागर के गोपालगंज थाना अंतर्गत श्रीराम नगर में बीत रात वो अपने पिता के साथ थे। बताया जा रहा है कि पिता संतोष गंगेले एक शिक्षक हैं। रात में क्या हुआ, यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा परंतु सुबह खबर आई कि अभय गंगेले की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि यह हत्या उनके पिता ने ही की है। 

आरक्षक अभय गंगेले से जुड़े लोगों ने बताया कि वो काफी सनकी किस्म के व्यक्ति थे। अपनी पत्नी को प्रताड़ित किया करते थे। कई बार पत्नी के मुंह में टेप चिपका दिया गया करते थे। इन दिनों उन्होंने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया था जबकि इतना सब होने के बाद भी पत्नी वापस अभय के साथ रहना चाहती थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज थानाक्षेत्र के श्रीराम नगर में रहने संतोष गंगेले का बेटा अभय गंगेले (32) पुलिस में सिपाही थी। बीती रात अभय बहुत ज्यादा शराब पीकर घर पहुंचा। घर पहुंचते ही उसने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। वो परिजनों से मारपीट कर ही रहा था कि बीच-बचाब करने उसके पिता संतोष आ गए। बेटे से परिजनों से मारपीट न करने की उन्होंने हिदायत दी ही थी कि अभय पिता से मारपीट करने लगा। गुस्से में आकर पिता संतोष ने बेटे अभय पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि कुल्हाड़ी अभय के सिर में लगी थी, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->