LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




शिवराज सिंह खजुराहो के बागियों को मनाने जाएंगे | MP NEWS

17 April 2019

भोपाल। भाजपा में लोकसभा चुनाव के लिए फ्रीहेंड मिलने के बाद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पार्टी के अंदर सबसे ज्यादा विरोध का सामना कर रहे वीडी शर्मा की मदद करने जाएंगे। वो खजुराहो में भाजपा के बागियों को मनाने के मिशन पर निकलने वाले हैं। कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। 

भाजपा प्रदेश कार्यालय से आई सूचना के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 18 अपै्रल को खजुराहो एवं मुरैना में चुनाव प्रचार पर रहेंगे। श्री चौहान मुरैना लोकसभा के प्रत्याशी श्री नरेन्द्र सिंह तोमर एवं खजुराहो लोकसभा के प्रत्याशी श्री विष्णुदत्त शर्मा के समर्थन में जनसभाओं में संबोधित करेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान 18 अप्रैल को प्रातः 11 बजे भोपाल से वायुयान द्वारा खजुराहो होते हुए पन्ना पहुंचकर लोकसभा प्रत्याशी श्री विष्णुदत्त शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। सभा के पश्चात दोपहर 1.10 बजे श्री चौहान खजुराहो से ग्वालियर पहुचेंगें। दोपहर 3 बजे ग्वालियर से कार द्वारा मुरैना पहुंचकर पार्टी प्रत्याशी श्री नरेन्द्रसिंह तोमर के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। 

खतरे में हैं वीडी शर्मा
बता दें कि वीडी शर्मा को खजुराहो से टिकट तो मिल गया लेकिन अब उनका चुनाव खतरे में है। कांग्रेस से मुकाबला तो बाद में होगा, फिलहाल भाजपा के कार्यकर्ता ही उनके पुतले जला रहे हैं। भाजपाईयों ने तय किया है कि वो वीडी शर्मा के खिलाफ स्थानीय नेता को निर्दलीय प्रत्याशी बनाकर उतारेंगे। संघ और भाजपा की तरफ से वीडी शर्मा को कोई सहयोग नहीं मिल पा रहा है। अब केवल शिवराज सिंह हैं जो वीडी शर्मा को बचा सकते हैं। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->