Advertisement

मुझे केंद्र में मंत्री बना रहे थे, मुझे पद नहीं प्रदेश की जनता प्यारी है: शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS



भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को आयोजित सभाओं को संबोधित किया। श्री चौहान ने रविवार को रीवा से पार्टी प्रत्याशी जर्नादन मिश्रा के लिए नईगढ़ी, मनगवां, जवां (सिरमौर) में, सतना के पार्टी प्रत्याशी गणेश सिंह के समर्थन में वीरसिंहपुर, रैगांव के कोठी व मैहर में तथा खजुराहो के प्रत्याशी वी.डी. शर्मा के समर्थन में लवकुशनगर में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया।

मुझे केंद्र में मंत्री बना रहे थे, मैने मना कर दिया

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री और मंत्री पद प्यारा नहीं है। मुझे तो प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता प्यारी है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमारा वोट प्रतिशत कम नहीं हुआ, लेकिन कुछ सीटें कम हो गईं। उन्होंने जोड़-तोड़ करके सरकार बना ली। मुझसे भी कहा कि आप भी जोड़-तोड़ कर लो, लेकिन मैंने कह दिया कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार ही बनाउंगा। उन्होंने कहा कि फिर मुझसे केंद्र में जाने का कहा गया तो मैंने साफ इनकार कर दिया कि मुझे मंत्री पद नहीं चाहिए, मैं तो अपने प्रदेश की जनता के साथ ही रहूंगा। कार्यकर्ताओं के साथ खड़ा रहूंगा और सरकार गड़बड़ करेगी, प्रदेश की जनता को परेशान करेगी तो उसकी छाती पर मूंग दलूंगा।

बसपा नेता सीताराम पटेल भाजपा में शामिल

कटनी। केंद्रीय मंत्री सुश्री उमा भारती की सभा के दौरान बहुजन समाज पार्टी के नेता सीताराम पटेल ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। केंद्रीय मंत्री सुश्री उमा भारती ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई और फूल मालाओं के साथ उनका स्वागत किया। इस अवसर पर विधायक प्रहलाद लोधी, प्रणव पांडे, रंजीत सरकार, संजय नगायच सहित बडी संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।