Loading...    
   


MINISTER PC SHARMA के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज | BHOPAL NEWS

भोपाल। बूथ जिताओ, सरकारी नौकरी पाओ का नारा देने वाले मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार के मंत्री पीसी शर्मा के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि कमलनाथ सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने भोपाल लोकसभा प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के लिए चुनाव प्रचार करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ये यह वादा किया था। 

भारतीय जनता पार्टी ने इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से की थी। पूरे मामले की जांच की गई तो आयोग ने पीसी शर्मा को आचार संहिता का उल्लंघन का दोषी पाया है। जिला निर्वाचन अधिकारी सुदाम खाड़े ने नोटिस देकर शर्मा से एक दिन में जवाब मांगा था। बाद में आयोग ने जनसंपर्क मंत्री के खिलाफ टीटी नगर थाने में मामला दर्ज कराया है।

नर्मदीय भवन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मंत्री पीसी शर्मा ने बूथ जिताओ, नौकरी पाओ का नारा दिया था। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा था कि हमारे कार्यकर्ता बूथ जिताने में जुट जाएं, हम उन्हें सरकारी नौकरी दिलाएंगे। मंत्री ने ये भी कहा था कि नौकरी के लिए हर विभाग में जगहें हैं और उन्हें भरा जाएगा। साथ ही, जिन्हें नौकरी नहीं मिली, वह भी बेरोजगार नहीं रहेगा। उन्हें व्यवसाय करने में मदद की जाएगी। 

शर्मा ने यह भी कहा कि 284 बूथ हैं। इन बूथ के कार्यकर्ताओं के लिए नौकरी, व्यवसाय की व्यवस्था करेंगे। इसे लेकर विपक्ष ने हंगामा किया, लेकिन मंत्री पीसी शर्मा अपने बयान पर अडिग रहे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here