Loading...

KBC-11 दूरदर्शन पर आएगा, अमिताभ बच्चन नहीं रईस मोहिउद्दीन होस्ट करेंगे | ENTERTAINMENT NEWS

जम्मू कश्मीर। कौन बनेगा करोड़पति 11 वें सीजन (KAUN BANEGA CROREPATI-2019) का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि (AMITABH BACHCHAN) अमिताभ बच्चन केबीसी होस्ट (KBC-11 HOST) नहीं कर रहे हैं। केबीसी को लेकर एक बेहद खास खबर सामने आ रही है। 29 अप्रैल से केबीसी की शुरुआत हो  चुकी है। जी हां, आपने सही सुना। 

कौन बनेगा करोड़पति की लोकप्रियता को देखते हुए इसे अन्य भाषाओं में भी लांच किया गया है। गृह मंत्रालय की खास पहल के चलते ये शो 29 अप्रैल से जम्मू कश्मीर में दिखाया जा रहा है। इसे कश्मीरी भाषा में टेलीकास्ट किया गया है। ये शो दूरदर्शन कश्मीर पर टेलीकास्ट हो रहा है। कश्मीर में शुरू होने वाले इस शो को 29  अप्रैल से 6 जुलाई तक सोमवार से शनिवार रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। शो को अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि कश्मीरी एक्टर कॅामेडियन रईस मोहिउद्दीन होस्ट (COMEDIAN RAYEES MOHIUDDIN) करेंगे।  

ऐसा माना जा रहा है कि ये प्रयोग जम्मू-कश्मीर में शांति और देशभक्ति को बढ़ावा देने के लिए किया जा रहा है। बहरहाल क्या आप जानते हैं कि ऐसे भी कई शो हैं जो पाकिस्तान से लेकर चीन तक टीआरपी में रिकॅार्ड तोड़ दिए हैं। खतरों के खिलाड़ी खतरों के खिलाड़ी को पाकिस्तान में सबसे अधिक देखा जाता है। नागिन के पहले सीजन और दूसरे सीजन को चाइना में सबसे ज्यादा दिखाई दे रहा है।