Loading...

KATRINA KAIF ने पहली बार RANVEER KAPOOR से ब्रेक-अप की बात बताई

बॉलीवुड की टॉप स्टार अभिनेत्री कटरीना कैफ ने पहली बार रणवीर कपूर से अपने ब्रेक-अप की बात बताई। उन्होंने पहली बार इस बारे में बात की। बता दें कि इससे पहले सलमान खान से उनके रिलेशन सुर्खियों में थे और फिर सलमान से ब्रेक-अप रिलेशन से ज्यादा चर्चाओं में रहा। 

रणबीर-कटरीना के बीच दूरियां क्यों आईं किसी को नहीं पता


सलमान खान से ब्रेक-अप के बाद कटरीना कैफ बॉलीवुड के 'बर्फी बॉय' के साथ रिश्ते में आई थीं लेकिन वो रिश्ता लम्बे समय तक नहीं चल सका। 'जग्गा जासूस' की शूटिंग के साथ शुरू हुआ रणबीर-कटरीना का प्यार फिल्म की रिलीज तक खत्म हो गया। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के बीच अचानक से दूरियां क्यों आना शुरू हो गईं, यह किसी को पता नहीं है।

कटरीना कैफ ने पहली बार अपने दिल की बात की


हाल में कटरीना कैफ ने मीडिया से रणबीर कपूर के साथ हुए अपने ब्रेक-अप पर चर्चा की है और बताया है कि, ‘नए पायदान पर जाने के लिए पिछला पायदान छोड़ना पड़ता है। हमारे बीच जो कुछ हुआ, उसमें मैं अपने हिस्से की जिम्मेदारी ले सकती हूं। मैं क्या सही कर सकती थीं और मेरी तरफ से क्या कमी रह गई लेकिन दूसरे इंसान के हिस्से की जिम्मेदारी मैं नहीं ले सकती हूं। जब मैं अपने सबसे खराब समय से गुजर रही थी, तब मेरी मां ने मुझसे कहा था कि जो मेरे साथ हो रहा है, वो दुनिया की कई सारी लड़कियों के साथ हो रहा है। इस मामले में मैं अकेली नहीं हूं। इसके बाद मेरे दिल को थोड़ी शांति मिली और मैं जिंदगी में आगे बढ़ने लगी।’

ब्रेक-अप के बाद की लाइफ कैसी


ब्रेक-अप के बाद निजी जिंदगी में आए बदलावों के बारे में कटरीना कैफ ने बताया है कि, ‘मैं एक इमोशनल इंसान हूं, जो कि नहीं बदलने वाला है। हालांकि मैंने यह भी सीखा है कि एक महिला के तौर पर आपको खुद को सुरक्षित रखना आना चाहिए।’ कटरीना कैफ इस साल की ईद पर सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी।