Advertisement

KAMAL NATH के कई विधायक संपर्क में, लोकसभा चुनाव के बाद सरकार गिराएंगे: उमा भारती | MP NEWS



तलेन (राजगढ़)। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि मप्र की कांग्रेस सरकार की अकाल मृत्यु बाल्यावस्था में ही लिखी है। कांग्रेस की सरकार ने जन्म तो लिया है, लेकिन डाक्टरों का कहना है कि इसकी मृत्यु होना तय है। कांग्रेस के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं और इन्हीं के विधायक इनकी सरकार को गिराएंगे। लोकसभा चुनाव के बाद इनकी सरकार इन्हीं के विधायकों के माध्यम से गिरना तय है। वे मंगलवार को राजगढ़ संसदीय क्षेत्र के तलेन में सभा को संबोधित कर रही थी।

उन्होंने कहा कि मप्र की सभी सीटें हम जीतेंगे। उमा ने सरकार की आयुष्मान योजना, मुद्रा योजना, उज्जवला योजना आदि के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक की चर्चा हमने नहीं मीडिया ने की है। उन्होंने कहा कि पहले पराक्रम की राजनीति हुआ करती थी, लेकिन अब पराक्रम की नहीं, बल्कि नेताओं की परिक्रमा करने की राजनीति हो रही है।

उमा ने कहा कि मैं पहले से ही कहती आ रही हूं कि गंगाजी की मुझे परिक्रमा करना है। इसके लिए मंत्री रहते हुए मैंने माननीय प्रधानमंत्रीजी व नितिन गडकरी जी से कहा था कि मुझे गंगा परिक्रमा करना पर जाने दिया जाए, लेकिन उन्होंने लोकसभा चुनाव तक के लिए मुझे रोक दिया था। जैसे ही चुनाव संपन्ना होगा, वैसे ही मैं गंगा परिक्रमा पर जाऊंगी। उन्होंने कहा कि मैंने राजनीति नहीं छोड़ी। मेरी उम्र भी 75 साल नहीं हुई है। 75 साल की होने में अभी 17 साल बाकी हैं, अभी मैं तीन बार चुनाव लड़ सकती हूं।