Loading...

KAMAL NATH कार के कांच बंद करके चुपके से चले गए | CHHINDWARA MP NEWS

भोपाल। सीएम कमलनाथ के 3 करीबियों सहित कमलनाथ के नाम से जुड़ीं कुछ कंपनियों में आयकर विभाग की छापामारी के बाद संडे को राजनीति सबसे तेजी से शुरू हो गई है। कमलनाथ का रात्रि विश्राम छिंदवाड़ा में था, सुबह से ही मीडिया उनके आधिकारिक बयान का इंतजार कर रही थी परंतु कमलनाथ कार के सभी कांच बंद करके घर से निकले और सीधे हैलीपेड पहुंचे जहां से होशंगाबाद के लिए रवाना हो गए। 

निजी सचिव आरके मिगलानी भी साथ हैं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ अपने क़रीबी लोगों पर पड़े आयकर के छापों के बारे में मीडिया से बचते नजर आए हैं। छिंदवाड़ा में वह बंगले से कार में कांच बन्द कर हैलीपैड पहुंचे और होशंगाबाद के लिए रवाना हो गए। मुख्यमंत्री के साथ उनके निज सचिव आर के मिगलानी भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के दिल्ली, भोपाल और इंदौर स्थित कई ठिकानों पर आयकर विभाग ने जबरदस्त छापा मारा है। क्मलनाथ के बेहद करीबी और उनके सलाहकार आरके मिगलानी के दिल्ली स्थित आवास पर भी छापा मारा गया है।

बताया जा रहा है कि आयकर विभाग के अधिकारी रात में ही भोपाल और इंदौर पहुंच गए थे। इंटेलिजेंस को चकमा देने के लिए दिल्ली आईटी सेल के अफसर टूरिस्ट बनकर भोपाल को सड़कों पर घूमते रहे। पुख्ता इनपुट मिलने के बाद श्यामला हिल्स और प्लेटिनम प्लाजा पर रात 2 बजे कार्रवाई शुरू की है।

प्रवीण कक्कड़ के भोपाल और इंदौर स्थित और आरके मिगलानी के दिल्ली स्थित आवास पर सुबह तड़के ही आयकर विभाग की टीम पहुंची और छापामार कार्रवाई शुरू की। इस छापे में करोड़ो रुपए का खुलासा सामने आ सकता है। अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।