DIGVIJAY SINGH का वॉर रूम JNU के छात्र चलाएंगे | BHOPAL NEWS

Advertisement

DIGVIJAY SINGH का वॉर रूम JNU के छात्र चलाएंगे | BHOPAL NEWS

भोपाल। भाजपा के गढ़ भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती तो दिग्विजय सिंह से स्वीकार कर ली परंतु अब उन्हे समझ आ गया है कि यह चुनौती उनके लिए आत्मघाती भी साबित हो सकती है। 6 महीने लम्बी नर्मदा यात्रा और फिर एकता यात्रा के बाद जो प्रतिष्ठता अर्जित की है, वो एक झटके में खत्म हो सकती है। इसलिए दिग्विजय सिंह अब हर मोर्चे पर पूरी ताकत झोंक रहे हैं। 

करीब एक सप्ताह से लगातार जनसंपर्क में जुटे दिग्विजय सिंह फिलहाल तीर्थ यात्रा पर हैं परंतु भोपाल में अपने वॉर रूम के लिए उन्होंने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्रों की एक विशेष टीम को बुला लिया है। JNU की टीम भोपाल पहुंच गई है और उसने वॉर रूम का चार्ज भी ले लिया है। जेएनयू से आई टीम वॉर रूम से हर पोलिंग बूथ को मजबूत करने के साथ कार्यकर्ताओं को चार्ज भी करने का काम करेगी। जेएनयू की यह टीम सोशल मीडिया के जरिए भोपाल के युवाओं से सीधा संवाद करेगी। साथ ही वार रूम के कॉल सेंटर से पोलिंग बूथ के कार्यकर्ता से भी बात की जाएगी।

JNU की टीम का कन्हैया कुमार कनेक्शन

JNU की टीम का नाम आते ही लोगों को कन्हैया कुमार याद आ गया। चर्चा है कि इस टीम में कन्हैया कुमार के साथी विशेष रूप से शामिल किए गए हैं। भाजपा की ओर से इस मामले को भी मुद्दा बनाने की कोशिश की जा रही है। भाजपा का कहना है कि दिग्विजय सिंह का टुकड़े टुकड़े गैंग से कितना करीब का रिश्ता है, यह उजागर हो गया।