Loading...

HARDIK PATEL को चांटा मारने वाले की पहचान हुई, पढ़िए कौन है और क्यों मारा | POLITICAL NEWS

गुजरात। सुरेंद्र नगर के वढवान में कांग्रेस (CONGRESS) नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को थप्पड़ मारने वाले शख्स की पहचान हो गई है. दरअसल BJP प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव (GVL Narasimha Rao) पर जूता फेंकने की घटना के दूसरे दिन यानी आज गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल को एक शख्श ने चाटा मारा है. बताया जा रहा है कि यह घटना सुरेंद्र नगर के बढवान में हुई. यहां पर मौजूद लोगों ने चाटा मारने वाले शख्स की बुरी तरह पिटाई की. पुलिस ने उसे बड़ी मुश्किल से बचाया.  

हार्दिक पटेल को चाटा मारने का वीडिया भी सामने आया है. वीडियो में हार्दिक पटेल रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी एक शख्स आया और हार्दिक पटेल को चाटा मारने लगा. इस दौरान मंच पर मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी. लोगों ने शख्स के कपड़े फाड़ दिए. तरुण गज्जर (Tarun Gajjar) नाम का यह शख्स महेसाणा जिले के कड़ी का रहने वाला है और पाटीदार आंदोलन (Patidar movement )से नाराज था. उसका कहना था कि जब पाटीदार आंदोलन चल रहा था उस वक्त उसकी पत्नी प्रेग्नेंट थी और अस्पताल में भर्ती थी. होकर मारा था 

तरुण गज्जर ने आगे बताया कि मैं जब अपने बच्चे के लिए दवाई लेने गया तो सब दुकानें बंद थी. मेरा बच्चा मरते- मरते बचा. इसलिए मैंने उस दिन फैसला किया कि हार्दिक पटेल को सबक सिखाऊंगा. इसलिए मैंने उसे थप्पड़ मारा. हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले तरुण गज्जर ने यह भी बताया कि वह किसी भी राजनीतिक दल का नहीं है. उसने यह कदम पाटीदार आंदोलन के कारण उठाया जिसकी वजह से उसे परेशानी हुई. मैंने इसके पहले भी हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने की कोशिश की थी, लेकिन कामयाब नहीं हो पाया था. 

तरुण गज्जर का कहना है क्या हार्दिक पटेल हिटलर है? वह जब चाहे गुजरात बंद करवा देता है. सड़कें बंद होती है. दुकानें बंद होती है. आम लोगों को इसका नुकसान उठाना पड़ता है. तरुण गज्जर ने हार्दिक पटेल को 14 पाटीदारों की मौत का भी जिम्मेदार बताया है. वहीं, तरुण गज्जर भले ही किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ जुड़े होने की बात नहीं कह रहा हो, लेकिन उसकी फेसबुक प्रोफाइल को खंगालने पर यह पता चलता है कि वह सीधे तौर पर भाजपा का समर्थक है.  

हार्दिक पटेल का कहना है कि ये भाजपा की साजिश है. भाजपा उनकी हत्या करना चाहती है. उन्होंने थप्पड़ मारने वाले तरुण गज्जर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की जांच की जा रही है कि वह किस राजनीतिक दल से है. तो वही बीजेपी अध्यक्ष जीतु वाधानी का कहना है कि, समाज के साथ जिसने गद्दारी की है ऐसे लोगों को समाज और आम आदमी सजा दे रहा है.