LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




कांग्रेस: GUNA, VIDISHA और RAJGARH के प्रत्याशी घोषित | MP NEWS

12 April 2019

भोपाल। कांग्रेस (INDIAN NATIONAL CONGRESS) ने आज मध्यप्रदेश की गुना, विदिशा एवं राजगढ़ सीट से अपने अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। कांग्रेस कमेटी (AICC) ने आज कुल 7 प्रत्याशियों की घोषणा की जिनमें से 3 मध्यप्रदेश के हैं। बता दें कि विदिशा भाजपा की सीट मानी जाती है जबकि राजगढ़ दिग्विजय सिंह के प्रभाव वाली सीट है। 

कांग्रेस की सेंट्रल इलेक्शन कमेटी (CENTRAL ELECTION COMMITTEE) ने गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया, विदिशा से शैलेन्द्र पटेल और राजगढ़ सीट से श्रीमती मोना सुस्तानी को अपना अधिकृत प्रत्याशी (CANDIDATE) घोषित किया है। बता दें कि विदिशा सीट से अब तक भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है जबकि राजगढ़ सीट से सांसद रोडमल नागर को फिर से टिकट दिया है। भाजपा में नागर का काफी विरोध हो रहा है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया: काफी विचार हुआ

ज्योतिरादित्य सिंधिया के मामले में इस बार काफी विचार हुआ। सबसे पहले उनका नाम ग्वालियर लोकसभा सीट के लिए चलाया गया। ज्योतिरादित्य सिंधिया भी चाहते थे कि वो ग्वालियर से चुनाव लड़ें। उन्होंने इस मामले में काफी विचार विमर्श भी किया। इधर मराठा होने के कारण इंदौर से भी चुनाव लड़ाने की मांग की जा रही थी। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->