Loading...

खबर का असर: GUNA BJP MLA प्रपौत्र के खिलाफ मामला दर्ज | MP NEWS

भोपाल। एक बार फिर खबर का असर हुआ है। भाजपा विधायक गोपीलाल जाटव के प्रपौत्र विवेक जाटव के खिलाफ पुलिस को आपराधिक प्रकरण दर्ज करना पड़ा जबकि सारे सबूत होने के बावजूद टीआई ने लिखित शिकायत लेकर पहले जांच करने का बयान दिया था। बता दें कि इस मामले को भोपाल समाचार एवं भोपाल के कई अन्य प्रमुख मीडिया संस्थानों ने लिफ्ट कराया, जिसके बाद यह प्रदेश भर में वायरल हुआ। 

लड़की ने पुलिस को वीडियो तक दिए लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ था



युवती ने शिकायत में बताया है कि भाजपा विधायक गोपीलाल जाटव का प्रपौत्र विवेक जाटव डेढ़ साल से उसे परेशान कर रहा है। विवेक जाटव के कारण वो पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पा रही है। परीक्षाएं चल रहीं हैं लेकिन वो पढ़ाई नहीं कर पा रही है। शिकायत के अनुसार विवेक चाहता है कि लड़की उससे फोन पर बात करे, जहां बुलाए वहां मिलने आए। 5 अप्रैल को विवेक जाटव तलवार लेकर लड़की के घर पहुंचा और दरवाजे में तलवार से कई वार करते हुए गालियां दीं, धमकी दी। पीड़िता इस घटनाक्रम का वीडियो लेकर पुलिस के पास पहुंची परंतु पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। लड़की ने बताया कि 1 साल पहले भी उसने शिकायत की थी परंतु पुलिस ने तब भी कुछ नहीं किया। 

भोपाल समाचार ने वीडियो वायरल किया



गुना के सूत्रों ने इस घटना का वीडियो भोपाल समाचार तक पहुंचाया। भोपाल समाचार ने जैसे ही इस वीडियो को वायरल किया, यह खबर शाम होते होते देश भर की मीडिया में सुर्ख हो गई। गुना पुलिस पर लगातार दवाब बना और अंतत: पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा। न्यूज ऐजेंसी एएनआई की तरफ से खबर आ रही है कि Woman alleges that Vivek Jatav (grandson of BJP Guna MLA Gopilal Jatav) has been harassing her for 1 1/2 yrs,says,"Y'day he came to my house with a sword,threatened to kill my parents & attack me with acid. Police hasn't taken any action yet. Police says,"probe will be conducted"