Loading...

BJP की सभा में कांग्रेस की महिला प्रत्याशी पर अभद्र टिप्पणी | RAJGARH MP NEWS

भोपाल। राजगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस की महिला प्रत्याशी मोना सुस्तानी के प्रति अभद्र टिप्पणी की गई। सुसनेर के पूर्व विधायक बद्रीलाल सोनी ने कहा कि ये मोना 'सुस्तानी है या मस्तानी'। यह कुछ इस तरह से कहा गया कि 'मस्तानी' से तात्पर्य 'बार डांसर' समझा गया और इस बात पर समर्थकों ने तालियां बजाईं तो कुछ लोगों ने आपत्ति भी दर्ज कराई। 

मध्यप्रदेश के जिले राजगढ़ में भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के नांमाकन दाखिल व आमसभा में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के आने के पहले आमसभा को संबोधन के दौरान मंच से सुसनेर के पूर्व विधायक बद्रीलाल सोनी ने कांग्रेस प्रत्याशी मोना सुस्तानी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। भाजपा प्रत्यशी की आमसभा को संबोधन के दौरान मंच से भाजपा के पूर्व विधायक बद्रीलाल सोनी काग्रेस प्रत्याशी मोना सुस्तानी को मस्तानी कहकर हाथ लहराते हुए संबोधित कर रहे है, यह सब वीडियो में सुनाई व दिखाई दे रहा है। 

कांग्रेसियों ने थाना घेरा, एफआईआर की मांग

मामले को लेकर काग्रेसियों ने थाना कोतवाली में हंगामा किया और इस मामले को लेकर शिकायतकर्ता टीना नागर व काग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा के  पूर्व विधायक बद्रीलाल सोनी के खिलाफ राजगढ़ थाना में लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की।  हालांकि इस मामले को लेकर राजगढ़ पुलिस जांच करने की बात कह रही है, इस तरह के मामले आचार सहिता के उलंघन के दायरे में आते है ।