Loading...

BJP INDORE का टिकट फाइनल, अगली लिस्ट में घोषित हो जाएगा | MP NEWS

भोपाल। अंतत: इंदौर लोकसभा सीट के लिए भाजपा का टिकट फाइनल हो गया है। लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने इस बात के संकेत दिए। बीत शाम वो आत्मविश्वास से भरी हुईं नजर आईं और उनके चेहरे ने साफ बता दिया कि वो जो चाहतीं थीं, पूरा हो गया है। उनकी बात मान ली गई है। उनका सम्मान बरकरार है। 

इंदौर प्रेस क्लब में आयोजित एक कार्यक्रम में जब सुमित्रा महाजन अपना संबोधन दे रहीं थी। इसी बीच उन्होंने कहा कि इंदौर से बीजेपी का सांसद होगा और जो भी आने वाला हमारा सांसद रहेगा वो भी आपके साथ मिलकर काम करेगा इस बात की मैं गारंटी देती हूं। विकास में कोई पॉलिटिक्स नहीं करेगा सब मिलकर काम करेंगे। खास बात यह कि उस समय मंच पर कांग्रेस सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी भी मौजूद थे।

बता दें कि लोकसभा सीट पर टिकट को लेकर काफी तनाव की स्थिति बन गई थी। आरएसएस एवं भाजपा में वरिष्ठ स्तर तक चिंता नजर आ रही थी। कैलाश विजयवर्गीय लगातार कोशिश कर रहे हैं कि सुमित्रा महाजन को इंदौर की राजनीति से खत्म कर दिया जाए जबकि सुमित्रा महाजन किसी भी स्थिति में मैदान छोड़ने के मूड में नहीं थीं। विधानसभा चुनाव में कैलाश विजयवर्गीय की बात मानी गई थी, लगता है लोकसभा चुनाव में ताई की बात मान ली गई है।