Loading...

AMITABH BACHCHAN का ट्वीट 'जिस शहर में इतने लोग मेरे खिलाफ मुझे सुरक्षा मिलनी ही चाहिए' | BOLLYWOOD NEWS

नई दिल्ली। चुनावी (Election ) माहौल में जेड प्‍लस सुरक्षा (Z plus security) को लेकर किया गया अमिताभ बच्‍चन (Amitabh bachchan) का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस ट्वीट में उन्‍होंने एक शख्‍स की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। उनके ट्वीट को फैंस पसंद कर रहे हैं और खूब शेयर कर रहे हैं।

इन दिनों पूरे देश में चुनावी माहौल गरमाया हुआ है। देश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के लिए पहले चरण का मतदान भी हो चुका है। मतदान करने को लेकर बॉलीवुड के सितारे लोगों से अपील भी करते रहे हैं। अब सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने जेड प्‍लस सुरक्षा को लेकर ट्वीट किया है। इसको उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

अमिताभ बच्‍चन ने मंगलवार को सुबह ट्वीट करते हुए लिखा कि 'एक बन्दा इलेक्शन में किस्मत आजमा रहा था, उसे सिर्फ तीन वोट मिले, उसने सरकार से Z+ सुरक्षा की मांग की। जिले के DM ने कहा आप को सिर्फ 3 वोट मिले हैं आप को Z+ कैसे दे सकते हैं। इस पर आदमी बोला-जिस शहर में इतने लोग मेरे खिलाफ हो तो मुझे सुरक्षा मिलनी ही चाहिए।" महानायक के इस ट्वीट को उनके फैंस ने खूब लाइक किया है और उसे रीट्वीट करते जा रहे हैं। बात दें कि अमिताभ बच्‍चन अकसर विभिन्‍न मुद्दों को लेकर ट्वीट कर अपने विचार फैंस से शेयर करते रहते हैं