AIRTEL NEW PREPAID PLAN 48-98: डाटा यूजर्स के लिए स्पेशल

टेलिकॉम कंपनी Airtel ने दो नए प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं। ये प्लान्स डाटा सेंट्रिक है। 48 रुपये और 98 रुपये के प्लान में केवल डाटा ही उपलब्ध कराया जाएगा। अगर आप केवल डाटा पैक ही लेना चाहते हैं तो Airtel के इन प्लान्स में मिल रहे बेनिफिट्स पर एक नजर डाल सकते हैं। फिलहाल कंपनी की वेबसाइट और ऐप पर ये प्लान्स लिस्ट नहीं किए गए हैं। इन्हें थर्ड पार्टी ऐप्स पर उपलब्ध कराया गया है।

AIRTEL NEW PREPAID PLAN 48-98 DETAILS

48 रुपये के प्लान में यूजर्स को 3 जीबी 3G/4G डाटा दिय जा रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। वहीं, 98 रुपये के प्लान में यूजर्स को 6 जीबी 3G/4G डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की ही है। हालांकि, डाटा के अलावा 98 रुपये के प्लान में 10 फ्री नेशनल एसएमएस की सुविधा दी जाएगी। ये प्लान्स उन यूजर्स के लिए है जो कम कीमत में डाटा पैकेज लेना चाहते हैं और जिनका ज्यादा डाटा यूसेज भी नहीं है।

इसके अलावा भी कुछ अन्य डाटा प्लान्स भी ऑफर किए जा रहे हैं। 92 रुपये के प्लान में यूजर्स को 6 जीबी डाटा 7 दिनों क लिए दिया जा रहा है। वहीं, 49 रुपये के प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसकी वैधता 1 दिन की है। इसके अलावा 29 रुपये के प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए 520 एमबी डाटा दिया जा रहा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !