Loading...

7वीं जीत के बाद KXIP के कप्तान ने कहा: में टॉस हारना चाहता था | IPL NEWS

किंग्स इलेवन पंजाब ने सोमवार को आईपीएल 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराया। यह किंग्स इलेवन की अपने होम ग्राउंड मोहाली में लगातार सातवीं जीत हैं। इस जीत के बावजूद किंग्स इलेवन के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि वे इस मैच में टॉस हारना चाहते थे।

अश्विन ने टॉस जीतकर सनराइजर्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। सनराइजर्स ने 4 विकेट पर 150 रन बनाए। डेविड वॉर्नर ने 62 गेंदों पर 6 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 70 रन बनाए। विजय शंकर ने 26 रन बनाए। इसके जवाब में किंग्स इलेवन ने 19.5 ओवरों में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। केएल राहुल ने नाबाद 71 रन बनाए। मयंक अग्रवाल ने 55 रन बनाकर उनका उचित सहयोग दिया।

जीत के बाद अश्विन ने कहा, मैं इस मैच में टॉस हारना चाहता था। लेकिन जैसे ही मैं मैदान में पहुंचा तो मुझे लगा कि पिच पर ओस की अहम भूमिका होगी और इस मैच में टॉस जीतना अच्छा रहा। यह बहुत करीबी मैच रहा। टीम के प्रदर्शन में सुधार की गुंजाइश हमेशा रहती है, हमने अंतिम ओवरों में बहुत रन दिए लेकिन हमने रणनीति के अनुसार प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा, मेरे हिसाब से मुजीब उर रहमान ने अच्छी गेंदबाजी की, कई बार आंकड़े आपके प्रदर्शन के अनुसार नहीं होते हैं। मुजीब मोहाली की पिच को अच्छी तरह जानते हैं और उन्हें पता था कि उन्हें किस स्पॉट पर गेंदबाजी करनी हैं। मुजीब अफगानिस्तान की तरफ से पारी की शुरुआत में गेंदबाजी करते रहे हैं और उनके और जॉनी बेयरस्टो के बीच अच्छा मुकाबला हुआ।