Loading...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का कार्यक्रम: 1 व 3 मई | MP NEWS

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की ओर से बताया है कि अखिल भारतीय कांगे्रस कमेटी के अध्यक्ष श्री राहुल गांधी 1 मई और 3 मई को मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे। श्री गांधी 1 मई को पिपरिया और 3 मई को रीवा में आयोजित कांगे्रस प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बताया है कि श्री राहुल गांधी बुधवार, 1 मई को होशंगाबाद जिले की पिपरिया विधानसभा क्षेत्र में दोपहर 3.30 बजे और शुक्रवार, 3 मई को रीवा में सुबह 10 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी 30 अप्रैल को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी के साथ विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं के कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

श्री नाथ 30 अप्रैल को सुबह 10.20 बजे भोपाल से रवाना होकर पूर्वान्ह 11 बजे खजुराहो पहुचेंगे। वहाँ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी की अगवानी के बाद खजुराहों से 11.40 बजे रवाना होकर दोपहर 12 बजे टीकमगढ़ के जतारा राहुल गांधी जी के साथ पहुँचकर वहाँ आयोजित विशाल जनसभा के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

श्री राहुल गांधी जी व कमलनाथ जी दोपहर 1.05 बजे जतारा से रवाना होकर दोपहर 1.45 बजे दमोह जिले के पथरिया पहुंचेंगे और वहां विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। वे अपरान्ह 3.50 बजे पथरिया से रवाना होकर शाम 4.15 बजे पन्ना जिले के अमानगंज पहुंचकर वहाँ विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। वे शाम 5.30 बजे अमानगंज से रवाना होकर शाम 5.45 बजे खजुराहो पहुंचेंगे। कमलनाथ जी वहाँ से शाम 6 बजे भोपाल के लिए रवाना होंगे। श्री नाथ शाम 6.40 बजे भोपाल पहुंचेंगे।