हमारी जूठन क्यों खा रहे हैं: SHIVRAJ ने SCINDIA से कहा | MP NEWS

भोपाल। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि शिलान्यास का इतना ही शौक है, तो नए काम स्वीकृत कराएं हमारी जूठन खाने से क्या फायदा। मामला ग्वालियर में हुए 1000 बिस्तर वाले अस्पताल के शिलान्यास का है। भाजपा ने इसका कार्यक्रम से पहले भारी विरोध किया था। पुलिस ने लाठीचार्ज कर 300 से ज्यादा भाजपा नेताओं को गिरफ्तार किया था। 

शिवराज सिंह का कहना है कि 1000 बिस्तर के अस्पताल का मैं पहले ही शिलान्यास कर चुका था, उसका शिलान्यास करने ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंच गए। शिलान्यास का इतना ही शौक है तो नए काम स्वीकृत कराएं। वहीं BJP के जनप्रतिनिधियों से शिवराज सिंह ने अपील करते हुए कहा अपने संवैधानिक अधिकारों का हनन न होने दें। अगर शिलान्यास लोकार्पण से बाहर रखे जाते हैं, सरकारी कार्यक्रम में नहीं बुलाया जाता है तो भी जाएं अपनी बात रखें। सरकार साफ सुन ले, दमन से हम दबने वाले नहीं हैं।

बता दें शिवराज सिंह कांग्रेस पर भी हमला बोला है। शिवराज ने कहा कि प्रदेश में सरकार तानाशाही पर उतर आई है। आतंक का राज कायम करने की कोशिश की जा रही है। हमारे चुने हुए विधायक, मेयर, सरपंच, अलग-अलग पदों पर बैठे जनप्रतिनिधियों के अधिकारों को कुचला जा रहा है।