Loading...

PoK में 300 आतंकी मरे या पेड़ गिरे: नवजोत सिंह सिद्धू का सवाल | NATIONAL NEWS

NEW DELHI : पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एयरस्ट्राइक (Air Strike) पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने लिखा कि क्या वहां आतंकी मारने गए थे या सिर्फ पेड़ उखाड़ने. पाकिस्तान (Pakistan) में घुसकर की गई वायुसेना (Air Force) की एयरस्ट्राइक पर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं. ऐसे में अब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बड़ा हमला बोला है. सिद्धू ने ट्वीट किया कि क्या वहां 300 आतंकी मारे गए हैं या नहीं? अगर नहीं तो इसका क्या मकसद था? क्या सिर्फ पेड़ उखाड़ने ही गए थे. एयरस्ट्राइक के बाद से ही ये चर्चा का विषय रहा है.  कई विपक्षी नेता पहले भी एयरस्ट्राइक के सबूत मांग चुके हैं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) भी एयर स्ट्राइक का सबूत मांग चुकी हैं. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने भी पूछा था कि सरकार को एयरस्ट्राइक के सबूत देश के सामने रखे चाहिए.

नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा कि क्या वहां आतंकी मारने गए थे या फिर पेड़ उखाड़ने गए थे. क्या ये सिर्फ एक चुनावी नौटंकी थी. उन्होंने लिखा कि सेना का राजनीतिकरण करना बंद करिए, जितना देश पवित्र है उतनी ही सेना भी पवित्र है. ऊंची दुकान, फीका पकवान.

सिद्धू ने इस ट्वीट के अलावा एक वीडियो भी ट्वीट किया है, जिसमें बालाकोट (Balacot) के कुछ स्थानीय निवासी कह रहे हैं कि वहां कुछ भी नहीं हुआ है. गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू का इससे पहले भी एक बयान काफी विवादों में रहा था.

जब उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama terror attack) के बाद कहा था कि आतंकी हमले को लेकर किसी देश को पूरी तरह से टारगेट नहीं कर सकते हैं. इसी बयान पर काफी बवाल हुआ था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कैंपेन चला था और उन्हें द कपिल शर्मा शो से हटा दिया गया था.