Loading...

मैं लम्बा इंतजार नहीं करता, चुन-चुन के हिसाब लेना मेरी फितरत है: नरेंद्र मोदी | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। सोमवार को सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने गांधीनगर के जामनगर में कई प्रोजेक्ट की शुरुआत की। इसके बाद प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने आतंकवाद के प्रति अपनी नीति को स्पष्ट किया साथ ही ऐलान किया कि अब एक भी आतंकवादी हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आतंकवाद जहां भी होगा, घुसकर खत्म करेंगे। 

मैं इंतजार अब लम्बा नहीं कर सकता

प्रधानमंत्री ने कहा कि अब घर में घुस के मारेंगे। 40 साल से आतंकवाद हिन्दुस्तान के सीने में गोलियां दाग रहा है, लेकिन वोट बैंक की राजनीति में डूबे लोग कदम उठाने से डरते थें। मुझे सत्ता की कुर्सी की परवाह नहीं है, मुझे चिंता मेरे देश की है। मैं इंतजार अब लम्बा नहीं कर सकता। चुन-चुन के हिसाब लेना मेरी फितरत है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद चाहे सात पाताल में क्यों न हो, हम वहां घुसकर मारेंगे।

अगर बालाकोट मिशन फेल हो जाता तो किसका इस्तीफा मांगा जाता

इस दौरान उन्होंने भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले विपक्ष पर भी जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक से विपक्ष के पेट में दर्द होता है। उन्होंने कहा कि मुझे सत्ता की परवाह नहीं है। मुझे सिर्फ देश की चिंता है। उन्होंने कहा कि अगर भारतीय वायुसेना का बालाकोट मिशन फेल हो जाता, तो कौन जिम्मेदार होता? किसका इस्तीफा मांगा जाता।