Advertisement

गोविंदा ने कमलनाथ का प्रस्ताव ठुकराया, बधाई देकर लौट गए | MP NEWS



भोपाल। शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अचानक सीएम कमलनाथ से मिलने आए। गोविंदा से मीडिया को बताया कि वो कमलनाथ को बधाई देने आए थे। भोपाल समाचार ने गोविंदा और कमलनाथ की दोस्ती तलाशने की काफी कोशिश की परंतु इंटरनेट पर ऐसा कुछ नहीं मिला जो बताता हो कि दोनों के बीच ऐसी दोस्ती है जो गोविंदा बधाई देने के लिए भोपाल तक चले आएं। 

शनिवार सुबह पता चला कि सीएम कमलनाथ ने गोविंदा को एक खास मीटिंग के लिए आमंत्रित किया था। कमलनाथ ने गोविंदा के साथ करीब आधे घंटे तक बात की। कमलनाथ चाहते थे कि गोविंदा इंदौर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ें। उन्होंने काफी समझाने की कोशिश की परंतु बात बन नहीं पाई। बता दें कि गोविंदा 2004 में लोकसभा चुनाव लड़कर सांसद बन चुके हैं परंतु अब उन्होंने राजनीति से तौबा कर ली है। 

कमलनाथ को मिला है 14 सीटों का टारगेट

बता दें कि मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 26 पर भाजपा का कब्जा है। इस बार राहुल गांधी ने कमलनाथ को कम से कम 14 सीटों का टारगेट दिया है। इसी के चलते उन्हे फ्रीहेंड भी दिया गया है। कमलनाथ ने भोपाल से दिग्विजय सिंह को उतारकर रणनीतिक जीत तो हासिल कर ली परंतु जबलपुर और इंदौर बड़ी चुनौतियां हैं। इसके अलावा शहडोल से उनकी प्रत्याशी हिमाद्री सिंह भाजपा में शामिल हो चुकी हैं। कांग्रेस के पास जिताऊ प्रत्याशियों का टोटा बरकरार है।