Advertisement

KAMAL NATH ने रेप के आरोपी भाजपा नेता को कांग्रेस जिलाध्यक्ष बनाया | HOSHANGABAD MP NEWS



भोपाल। कमलनाथ की कांग्रेस बढ़ाओ एक्सप्रेस में कई ऐसे नेता भी सवार हो रहे हैं जो अपनी पार्टी में काफी विवादित रहे हैं। सीएम कमलनाथ ने भाजपा से कांग्रेस में आए दागी नेता अमृत बिंदु डेरिया को होशंगाबाद का जिलाध्यक्ष बना दिया है। इसके साथ ही एक बार फिर विवाद शुरू हो गया है। 

अमृत बिंदु डेरिया जिसे टिल्लू भैया के नाम से भी पुकारा जाता है, के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ था। 2015 में एक महिला ने आरोप लगाया था कि टिल्लू भैया ने उसे नौकरी दिलाने का लालच दिया और जबलपुर चलने को कहा। नर्मदा एक्सप्रेस के टॉयलेट में उन्होंने बलात्कार किया। अमृत बिंदु डेरिया बाबई के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष भी हैं। नेताजी के खिलाफ चलती ट्रेन में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। 

इससे पहले बामने पर हुआ था विवाद

सीएम कमलनाथ ने रमेश बामने को कार्यकारी जिला अध्यक्ष बनाया था। बताया गया है कि नेताजी के परिवार पर कुल 88 मामले दर्ज हैं। नेताजी के खिलाफ 19 और उनके तीन युवराजों में प्रत्येक के खिलाफ 20 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हैं। इनमें जमीन पर कब्जा, अवैध शराब जैसे प्रकरणों में अपराध दर्ज किया गया है। इनके पुत्र मनोज बामने पर 23, दुर्गेश बामने पर 22, शरद बामने पर 24 आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं।