LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




MP NEWS: मंत्री के काफिले ने किसान को कुचला, मौत

02 March 2019

इंदौर। मध्यप्रदेश के उज्जैन (UJJAIN MP) में मंत्री सज्जन वर्मा (SAJJAN SINGH VERMA MINISTER ) के काफिले में शामिल एक CAR ने किसान (KISAN / FARMER) को कुचल डाला। हादसे के बाद मंत्री का काफिला रुका तक नहीं। जिस कार ने टक्कर मारी थी वो भी फरार हो गई। ग्रामीणों ने किसान को अस्पताल (HOSPITAL) पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना शुक्रवार की है परंतु 24 घंटे बीत जाने के बाद सरकार या कांग्रेस की तरफ से कोई किसान के परिजनों से मिलने तक नहीं आया। 

मामला शुक्रवार का है, जब राघवी थाना इलाके के घोसला में लोक निर्माण विभाग के मंत्री और उज्जैन के प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा महिदपुर में फसल ऋण योजना के प्रमाण पत्र किसानों को बांटने के लिए जा रहे थे। इस दौरान घोसला क्षेत्र से निकलते हुए उनका जोरदार स्वागत किया गया। घोसला गांव से मंत्री सज्जन सिंह के काफिले में कई गाड़ियां शामिल हो गई थी। काफिले की ही एक गाड़ी गांव के ही बुजुर्ग किसान बापू सिंह को कुचलते हुए फरार हो गई।

घटना के बाद ग्रामीणों ने किसान को संभाला और उज्जैन के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां किसान बापू सिंह की मौत हो गई। मौत के बाद जिला अस्पताल में किसान का पोस्टमार्टम करवाया गया, जिसके बाद मृतक के परिजनों ने बताया कि बापू सिंह की मौत मंत्री सज्जन सिंह के काफिले की गाड़ी द्वारा कुचले जाने से हुए है। मृतक के परिजनों ने कहा कि परिवार के सदस्य की मौत के बाद भी मंत्री और कांग्रेस कार्यकर्ता एक बार भी बापू सिंह को देखने नहीं आये. पूरे मामले में भाजपा ने कांग्रेस और सरकार पर सवाल खड़े कर दिए हैं।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->