Loading...

शिवराज सिंह लोकसभा नहीं लड़ेगे, साधना सिंह का नाम पैनल में | MP NEWS

भोपाल। लगातार अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ा सकती है परंतु खबर आ रही है कि हाईकमान से अपनी बात मनमाने में माहिर शिवराज सिंह ने डील फिक्स कर ली है। वो विदिशा सीट से अपनी पत्नी साधना सिंह को उतारने जा रहे हैं। हाईकमान से वादा किया है कि विदिशा सीट जिताकर देंगे। 

विदिशा-रायसेन संसदीय क्षेत्र के लिए पार्टी का पैनल तैयार हो गया है। इसमें सबसे पहला नाम साधना सिंह का है। इनके अलावा पैनल में उदयपुरा की पूर्व विधायक शशिप्रभा सिंह राजपूत और बुदनी के पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह राजपूत का नाम भी शामिल है। बता दें कि इस लोकसभा सीट में कुल 8 विधानसभाएं आतीं हैं जिनमें से 6 पर भाजपा विधायक काबिज हैं। अत: शिवराज सिंह उत्साहित हैं कि उनकी पत्नी की जीत को कांग्रेस चुनौती नहीं दे पाएगी। 

विदित हो कि शिवराज सिंह चौहान को भाजपा ने देश भर में प्रचार करने की जिम्मेदारी दी है। साथ ही यह भी कहा है कि वो मध्यप्रदेश में कम से कम दौरा करेंगे एवं मध्यप्रदेश की चुनावी राजनीति में भी ज्यादा दखल नहीं देंगे। सूत्रों का कहना है कि शिवराज सिंह ने इस जिम्मेदारी को स्वीकार करते हुए अपनी पत्नी का टिकट फाइनल करवा लिया है।