LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





MP NEWS | 06 शहरों के सभी सफाई कर्मचारियों को 5-5 हजार का बोनस

08 March 2019

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने स्वच्छता सर्वेक्षण -2019 में देश के 4237 शहरों में टॉप 20 स्वच्छ शहरों में आये प्रदेश के 6 शहरो इंदौर, उज्जैन, देवास, खरगोन, नागदा व भोपाल के समस्त सफ़ाईकर्मियों को पाँच-पाँच हज़ार रुपये बोनस के रूप में “सम्मान राशि “ देने की घोषणा की है।

कमलनाथ जी ने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण -2019 में इन शहरों के आने के पीछे जनता की जागरूकता व जनभागीदारी तो है ही लेकिन असली मेहनत इन शहरों के सफ़ाईकर्मियों की है। जिनकी रात दिन की कड़ी मेहनत व अथक परिश्रम से यह संभव हो सका है। उनके जज़्बे ने इसे साकार किया है। इनके अथक परिश्रम की जितनी सराहना की जाये वो कम है।ये वास्तविक बधाई के पात्र है। टॉप 20 स्वच्छ शहरों में आये इन 6 शहरों की जनता तो बधाई के पात्र है ही लेकिन इन शहरों के सफ़ाईकर्मियों का इसमें प्रमुख योगदान है। इसकी हम सभी को खुले मन से सराहना करना चाहिये। सबसे पहला इनका सम्मान करना चाहिये।

इसलिये में देश में टॉप 20 स्वच्छ शहरों में आये प्रदेश के इन 6 शहरों के समस्त सफ़ाईकर्मियों के लिये पाँच-पाँच हज़ार बोनस “सम्मान राशि “ की घोषणा कर इनके जज़्बे , अथक परिश्रम को सलाम कर रहा हूँ।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->