Loading...

पति ने कोर्ट के बाहर से पत्नी का अपहरण किया, उसके पिता को पीटा | MORENA MP NEWS

मुरैना। कोर्ट में तलाक का केस लड़ रही एक महिला का उसी के पति ने अपहरण कर लिया। दरअसल, महिला ने अपने पति पर नार्मद होने का आरोप लगाया। फिर दूसरी शादी कर ली और कोर्ट में गुजारा भत्ता का केस लगा दिया। गुस्साया पति अपने साथियों के साथ कोर्ट आया और कोर्ट के बाहर से पत्नी को किडनैप कर ले गया। 

कैथोदा निवासी रामअवतार कुशवाह ने अपनी बेटी रेखा का विवाह छह साल पहले मटकौरा निवासी जगदीश पुत्र अमरसिंह के साथ किया था। शादी के कुछ दिन बाद अमर सिंह ने रेखा को मायके भेज दिया। रेखा का कहना है कि उसका पति उसे शारीरिक सुख नहीं दे पाता था, इसलिए वह भी लौटकर ससुराल नहीं गई। पति जगदीश ने कोर्ट में धारा 9 के तहत परिवार पुनर्स्थापना का आवेदन पेश किया। यह मामला कोर्ट में विचाराधीन था। इसी बीच छह महीने पहले रेखा का ब्याह उसके पिता रामअवतार ने गंजरामपुर निवासी भूरा के साथ कर दिया।

गुरुवार को जगदीश द्वारा दायर मामले में रेखा अपने पिता राम अवतार व जेठ गादीपाल के साथ बयान देने के लिए कोर्ट आई। परिवार न्यायालय में बयान दर्ज कराने के साथ ही रेखा ने धारा 24 के तहत गुजारा भत्ता की मांग भी की। इसके बाद वह दोपहर 2 बजकर 5 मिनट पर जैसे ही कोर्ट परिसर से बाहर निकली। बाहर खड़े उसके पहले पति जगदीश, उसके पिता अमर सिंह, भाई बल्लू व विनोद सहित 10-12 लोगों ने उनके ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया और रेखा को स्कॉर्पियो में डालकर अपहरण कर ले गए।