LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




KATNI: 10 साल की बच्ची का अपहरण, रेप, हत्या | CRIME NEWS

02 March 2019

जबलपुर। चित्रकूट अपहरण एवं हत्याकांड के बाद मध्यप्रदेश के कटनी जिले से 10 साल की एक मासूम लड़की का अपहरण, बलात्कार एवं हत्या (Kidnapping, rape and murder) का मामला सामने आ रहा है। मासूम 28 मार्च की शाम अपने घर से निकली थी, तभी उसका अपहरण किया गया। उसकी सड़ी हुई लाश 2 मार्च शनिवार 2019 को गोबर गैस प्लांट के टैंक (Tank of dung gas plant) में पड़ी मिली है। हत्या गला दबाकर की गई है। पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है परंतु मान रही है कि बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा (ASP Sandeep Mishra) ने बताया कि खितौली पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव में एक दस साल की बच्ची अपने घर से 28 फरवरी की शाम को निकली थी और रात में वापस घर नहीं लौटी। 1 मार्च को परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन वो नहीं मिली। इसके बाद भी परिजनों ने बच्ची के लापता होने की सूचना पुलिस चौकी में नहीं दी और खुद ही उसकी तलाश में दोबारा जुट गए। शनिवार सुबह गोबर गैस प्लांट के टैंक से बदबू आने पर जब लोगों ने देखा तो उसके अंदर बच्ची की लाश पड़ी थी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने बताया कि जिस गोबर गैस प्लांट के टैंक में बच्ची की लाश मिली है वह काफी दिनों से बंद था।


रात को वापस नहीं लौटी थी मासूम

पुलिस ने बताया कि बच्ची अपनी मां के साथ गांव में रहती है। गांव में ही उसके चाचा और दादी का भी घर है। बच्ची कभी अपने चाचा तो कभी अपने दादी के यहां चली जाती थी। इसी वजह से जब बच्ची 28 फरवरी की रात तक घर वापस नहीं लौटी तो उसकी मां ने सोचा कि वह अपनी दादी या फिर चाचा के यहां गई होगी।

बदबू आई तब पता चला कि टैंक में लाश पड़ी है

1 मार्च को भी जब बच्ची नहीं दिखी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और शनिवार को उसकी लाश गोबर गैस प्लांट के टैंक में मिली। इस मामले में पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई है। वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्या से पहले दुष्कर्म किए जाने की आशंका भी जताई जा रही है। बच्ची की लाश मिलने की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा, विजयराघवगढ़ एसडीओपी हरिओम शर्मा और पुलिस वैज्ञानिक अधिकारी डॉ अवनीश सिसौदिया भी मौके पर पहुंचे थे। पूरे मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->