सुमित्रा महाजन से जनता ऊब चुकी, मुझे मौका दीजिए: मंत्री जीतू पटवारी ने कहा | INDORE MP NEWS

Advertisement

सुमित्रा महाजन से जनता ऊब चुकी, मुझे मौका दीजिए: मंत्री जीतू पटवारी ने कहा | INDORE MP NEWS

भोपाल। इधर दिल्ली से खबर आई कि भाजपा की ताई यानी सुमित्रा महाजन का टिकट खतरे में है और उधर कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने इंदौर से टिकट की दावेदारी ठोक दी। यह दावेदार तब ठोकी गई है जबकि यह सुनिश्चित हो गया है कि मौजूदा विधायकों को लोकसभा का टिकट नहीं दिय जाएगा। इससे पहले इंदौर सीट पर चुनाव लड़ने के लिए दिग्विजय सिंह को बुलाया जा रहा था। 

उच्च शिक्षा और खेल मंत्री जीतू पटवारी ने इंदौर में कहा कि सुमित्रा महाजन से जनता ऊब चुकी है। पार्टी मुझे मौका देगी तो जरूर चुनाव लड़ूंगा। वहीं जीतू पटवारी ने अपने परिवार के किसी सदस्य के चुनाव लड़ने से इनकार किया है। इस दौरान उन्होंने दिव्यांग बच्चों के साथ होली खेली। बता दें कि मध्य प्रदेश की कई हाई प्रोफाइल सीटें ऐसी हैं, जो कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती बनी हुईं हैं और उसे बड़े उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे हैं। इंदौर भी ऐसी ही एक सीट है। इस सीट के लिए कांग्रेस के कई दावेदारों के नाम सामने आ चुके हैं। इसमें दिग्विजय सिंह का भी नाम शामिल है।

इंदौर लोकसभा सीट से सुमित्रा महाजन लगातार आठ बार से सांसद हैं। पिछले दिनों उन्होंने खुद कांग्रेस पार्टी को उनके खिलाफ बेहतर उम्मीदवार खोजने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि अच्छा उम्मीदवार लड़े तो उन्हें भी आनंद आएगा, इसलिए कांग्रेस पार्टी बेहतर उम्मीदवार ढूंढ ले।