LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




INDORE से कांग्रेस प्रत्याशी कौन होगा: प्रियंका गांधी ने बताया | MP NEWS

18 March 2019

इंदौर। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election) के लिए प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया जारी है। सिलसिला सलमान खान (Salman Khan) से शुरू हुआ था और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर आकर रुक गया है। यह एक ऐसी सीट है जहां 40 साल से कांग्रेस (congress) लगातार हार रही है। इस बार कांग्रेसी चाहते हैं कि यह सीट भाजपा से हथिया ली जाए। इन सबके बीच प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कहा है कि इंदौर (indore) से भी मजबूत प्रत्याशी आने वाला है। 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इन दिनों अपने प्रशंसकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया (social media) के जरिए संपर्क कर प्रत्याशियों को लेकर उनकी राय जान रही हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अमिताभ सिंघल (Spokesperson Amitabh Singhal) ने बताया कि रविवार रात 1 से 2 बजे तक प्रियंका गांधी फेसबुक के जरिए प्रशंसकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रही थीं। वे उनके सवालों, रायशुमारी और सुझावों पर गौर कर रही थीं और चुनिंदा प्रश्नों के जवाब भी दे रही थीं।

इसी दौरान राजेश माया त्रिवेदी (Rajesh Maya Trivedi) ने इंदौर लोकसभा से प्रियंका गांधी की उम्मीदवारी को लेकर मैसेज किया तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा - मध्य प्रदेश से चुनाव लड़ने का अभी कोई इरादा नहीं है। पूर्वी उत्तर प्रदेश से ही लड़ने का विचार बन रहा है। आपको इंदौर में भी बहुत मज़बूत प्रत्याशी मिलने वाला है... आप बेफिक्र रहिए। प्रियंका के इस मैसेज के बाद कांग्रेसियों में प्रत्याशी को लेकर बेचैनी बढ़ गई है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->