Loading...

ITARASI रिटायर्ड फौजी से लिफ्ट मांगी, फिर गोली मार दी, हत्या | MP NEWS

इटारसी। बीएसएफ (BSF) के रिटायर्ड फौजी (Retired military) की सुबह 8 बजे गोली मारकर हत्या (Murder) की। हत्यारे ने फौजी से लिफ्ट (LIFT) मांगी और फिर गोली मार दी। गोली मारने वाला आरोपी भी बीएसएफ से ही रिटायर्ड है। दोनों के बीच लिफ्ट को लेकर मामूली से झड़प हुई थी। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हत्या की वजह वही मामूली झड़प थी या आरोपी प्लानिंग के साथ हत्या करने ही आया था। 

जानकारी के अनुसार, मृतक अल्फेट नेरियस (Alfette Nerius) अपनी छह साल की बेटी एनी उर्फ इतिसिया नेरियस (Itasia Nerius) को स्कूल छोड़ने जा रहे थे। वह कुछ दूरी ही पहुंचे थे, जहां आरोपी पुष्पेंद्र ने उनसे लिफ्ट मांगी। अल्फेट उसे लिफ्ट दे दी। पथरौटा थानाक्षेत्र के गांव पांडुखेड़ी पहुंचे, जहां मृतक अल्फेट का प्लॉट है। बेटी ने पिता से प्लॉट देखने की जिद की, इस पर अल्फेट नेरियस ने आरोपी को वहीं उतार दिया। पहले तो आरोपी ने हाइवे तक छोड़ने को कहा, लेकिन जब अल्फेट नहीं माने तो वह झगड़े पर उतर आया और झूमाझटकी करने लगा। इसके बाद आरोपी ने अल्फेट को स्कूटी से गिरा दिया और पिस्तौल निकालकर गोली चला दी। 

मृतक का परिवार 2017 में लखनऊ से इटारसी आया था। मृतक बीएसएफ में क्लर्क (Clerk in BSF) थे। रिटायर्ड हो चुके हैं। पत्नी इमोलिन नेरियस ऑर्डिनेंस फैक्ट्री केंद्रीय विद्यालय में शिक्षक हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी पुष्पेंद्र (Pushpendra) भी बीएसएफ से रिटायर्ड है। मृतक की बेटी एनी ने पुलिस को बताया है कि वह उनके लखनऊ वाले घर भी आए थे। पुलिस ने बच्ची से पूछताछ की है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर एडिनशल एसपी, एफएसएल की टीम पहुंच चुकी है।