Loading...

तीन दिन की बच्ची की अपहरण के बाद की दर्दनाक हत्या, कचरे के ढेर पर मिली लाश | CRIME NEWS

हरियाणा। फरीदाबाद (Faridabad) में तीन दिन की बच्ची की अपहरण (Kidnapping) के बाद कत्ल (Murder) का बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अपहरण के एक दिन पहले मासूम मां और पिता के बीच सो रही थी. पुलिस की छानबीन में बच्ची की लाश घर के पास कूड़े के ढेर पर मिली. ये पूरी घटना फरीदाबाद के राजीव कॉलोनी (Rajiv Colony) की है. पुलिस ने बताया कि बच्ची का अपहरण रविवार की रात में हुआ था और उसकी लाश बुधवार की सुबह उसी के घर से चंद कदमों की दूरी पर कूड़े के ढेर से बरामद हुई. बच्ची के शरीर पर चोट के निशान हैं, जिसकी वजह से पुलिस ने अपहरण और कत्ल की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. 

महज 3 दिन पहले ही भोला (BHOLA) के घर में खुशी आई थी. फरीदाबाद के सरकारी अस्पताल (Government Hospital, Faridabad) में उसकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया था. एक दिन बाद ही भोला अपनी बेटी और पत्नी के साथ राजीव कॉलोनी में अपनी झुग्गी में लौट आया था. लेकिन दो दिन बाद ही रविवार की रात जब उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि उसके पास से उसकी बेटी गायब हो गई है. आसपास ढूंढने के बाद भोला थाने पहुंचा, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई.

दरअसल भोला को पहले शक हुआ कि उसकी बच्ची को कोई जानवर उठा ले गया होगा, लेकिन दो दिन बाद जब कूड़े के ढेर पर बच्ची की लाश मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया. बच्ची के शरीर पर चोट के निशान देख कर पुलिस ने भी तुरंत अपहरण और कत्ल का केस दर्ज कर लिया.

हालांकि पुलिस के पास इस बात का जवाब नहीं है कि जब एक पिता अपनी बच्ची को ढूंढता हुआ थाने पहुंचा था तो आखिर वो बिना रिपोर्ट लिखाए वापस क्यों लौट गया और पुलिस ने बिना किसी कार्रवाई के उसे जाने क्यों दिया.अब पुलिस लाश का पोस्टमार्टम करा रही है ताकि ये पता चल सके कि बच्ची के साथ किसी तरह की गलत हरकत तो नहीं की गई थी और उसे कब और किस तरह से मारा गया, ये भी पुलिस के लिए गंभीर मसला है.