LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




ADHYAPAK की क्रमोन्न्ति के प्रस्ताव 7 दिवस में जमा करें | EMPLOYEE NEWS

06 March 2019

भोपाल। सहायक आयुक्त विजय तेकाम (Assistant Commissioner Vijay Tekam) ने सभी संकुल प्राचार्यों और विकास खंड शिक्षा अधिकारियों (BEO) को पत्र जारी करके 12 वर्ष की सेवा पूर्ण करने वाले ऐसे अध्यापकों की जिनकी प्रथम क्रमोन्न्ति (Proposal of order) नहीं हुई उनका बायोडाटा  मांगा गया है। जानकारी 7 दिवस के अंदर बी ई ओ की अनुशंसा एवं अभिमत के साथ मांगी गई है। 

जानकारी के साथ सेवा पुस्तिका की प्रथम पृष्ठ से आगे के  तीन पृष्ठ तक सत्यापित छायाप्रति एवं 5 वर्ष की गोपनीय चरित्रावली भी जमा करनी होगी। जानकारी सहायक आयुक्त कार्यालय में जमा होगी। राज्य अध्यापक संघ के जिला शाखा अध्यक्ष डी के सिंगौर (DK Singore) ने बताया कि सहायक आयुक्त ने अपने पत्र में प्राथमिक शिक्षक, माध्यमिक शिक्षक और उच्च माध्यमिक शिक्षक की वरिष्ठता सूची अप्रैल 2019 की स्तिथि में प्रकाशित किये जाने का उल्लेख किया है। वरिष्ठता सूची प्रकाशित करने हेतु पूर्व में प्रकाशित वरिष्ठता सूची के निर्धारित प्रपत्र में 15 मार्च तक जानकारी मांगी गई । यह जानकारी भी सहायक आयुक्त कार्यालय में जमा होनी है। 

उल्लेखनीय है कि माध्यमिक शिक्षक और उच्च माध्यमिक शिक्षकों की वरिष्ठता सूची क्रमशः संभाग और राज्य स्तर पर प्रकाशित होगी। लेकिन संदर्भ हेतु सूची सहायक आयुक्त कार्यालय से प्रकाशित की जायेगी। ज्ञातव्य हो कि अध्यापकों की क्रमोन्न्ति और वरिष्ठता सूची हेतु कार्रवाई के लिए राज्य अध्यापक संघ के पदाधिकारियों ने कुछ दिन पहले सहायक आयुक्त विजय तेकाम से मांग की थी । 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->