LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




SEHORE: ग्रामीणों ने जितने रेत डंपर आए, सब जला डाले | MP NEWS

28 February 2019

सीहोर। मध्यप्रदेश के सीहोर ( Sehore ) जिले में शाहगंज थाना क्षेत्र में एक रोड एक्सीडेंट ( Road Accident ) के बाद ग्रामीण भड़क गए और सड़क से जितने भी रेत डंपर ( Sand dumpers ) आए, सब जला डाले। इस तरह ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन ( Protest ) के दौरान कुल 10 डंपर राख कर डाले। इससे पहले एक डंपर ने ग्रामीण को कुचल दिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। रेत से भरे डंपर अक्सर इस तरह लोगों को कुचलते हुए निकल जाते हैं। 

पुलिस के अनुसार, शाहगंज थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक अज्ञात वाहन ने रविशंकर सिंह गौड़ ( Ravishankar Singh Gaur ) नाम के व्यक्ति को कुचल डाला। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। हादसे से ग्रामीणों का गुस्सा भड़क उठा और उन्होंने 10 डंपरों में आग लगा दी। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया, जिसके बाद हालात काबू में आए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ( Additional Superintendent of Police Sameer Yadav ) ने बताया कि अज्ञात वाहन की चपेट में आने से रविशंकर की मौत हुई। वाहन की तलाश जारी है। वहीं ग्रामीणों ने 10 डंपरों में आग लगा दी, जो खाली थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस क्षेत्र में रेत का परिवहन करने वाले डंपर आए दिन दुर्घटनाओं को अंजाम देते हैं, लेकिन उनके खिलाफ पुलिस और खनिज विभाग कोई कार्रवाई नहीं करता है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->